×

Nalanda जिले में सड़क किनारे भोजनालय में ट्रक की चपेट में आने से 8 की मौत, कई घायल

f


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! बिहार के नालंदा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक के सड़क किनारे भोजनालय से टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तो गुस्साए स्थानीय लोगों ने वाहन में आग लगा दी और भारी पथराव किया।

पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी शरण ने बताया कि यह दुर्घटना तेलहाडा थाना क्षेत्र में शाम को उस समय हुई जब पड़ोसी जहानाबाद जिले से आ रहे ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. उन्होंने बताया कि मरने वालों में ईटिंग जॉइंट के कर्मचारी और ग्राहक भी शामिल हैं।

ट्रक का चालक और अन्य सवार वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद आक्रोशित दर्शकों ने उसमें आग लगा दी। पुलिस कर्मियों पर पथराव किया गया, जब उन्होंने शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की कोशिश की और घायलों को अस्पतालों में ले जाया गया।

डिप्टी एसपी ने कहा कि संबंधित खंड विकास अधिकारी के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई, स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए क्षेत्र में एक विशाल पुलिस दल को तैनात किया गया है। नालंदा जिले के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे पर दुख जताया और जिलाधिकारी को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया.

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story