×

Bhagalpur से कैदी को लाने जा रहे 5 पुलिसकर्मी, पूर्णिया में हुआ हादसा

भागलपुर से कैदी को लाने जा रहे 5 पुलिसकर्मी, पूर्णिया में हुआ हादसा  बिहार के पूर्णिया जिले में मंगलवार को स्कॉर्पियो की ट्रक से टक्कर हो जाने से पांच पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर घायल हो गए. हादसा सरसी इलाके में कछारी बलवा पेट्रोल पंप के पास स्टेट हाईवे पर हुआ. घायल पुलिस कर्मियों और उनके चालक को सरसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर बनमनखी अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। सहायक उप निरीक्षक अयोध्या राम को कथित तौर पर गंभीर चोटें आई हैं।  घायल पुलिसकर्मी सुपौल जिले के सुपौल पुलिस थाने के हैं और कथित तौर पर अपने साथ एक कैदी को लाने के लिए भागलपुर जा रहे थे। दुर्घटना में घायल हुए कांस्टेबल बनेश्वर उरांव ने कहा कि वे कैदी को भागलपुर केंद्रीय जेल से सुपौल लाने वाले थे। आरोपी को सुपौल में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। हालांकि, भागलपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सरसी में पुलिस वाहन ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। अरसी थाना प्रमुख नरेश कुमार ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही उनके लोग मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले गए। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सभी पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं।  सीतामढ़ी में हाल की एक घटना में, कन्हौली थाना क्षेत्र के भलुआहा गांव में स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में एक सब-इंस्पेक्टर सहित छह पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे। कोविद -19 के बीच एक बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को रोकने के लिए पुलिस वहां गई थी। जब पुलिस ने ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की, जो इस कार्यक्रम का हिस्सा था, तो भागलपुर से कैदी को लाने जा रहे 5 पुलिसकर्मी, पूर्णिया में हुआ हादसा  बिहार के पूर्णिया जिले में मंगलवार को स्कॉर्पियो की ट्रक से टक्कर हो जाने से पांच पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर घायल हो गए. हादसा सरसी इलाके में कछारी बलवा पेट्रोल पंप के पास स्टेट हाईवे पर हुआ. घायल पुलिस कर्मियों और उनके चालक को सरसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर बनमनखी अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। सहायक उप निरीक्षक अयोध्या राम को कथित तौर पर गंभीर चोटें आई हैं।  घायल पुलिसकर्मी सुपौल जिले के सुपौल पुलिस थाने के हैं और कथित तौर पर अपने साथ एक कैदी को लाने के लिए भागलपुर जा रहे थे। दुर्घटना में घायल हुए कांस्टेबल बनेश्वर उरांव ने कहा कि वे कैदी को भागलपुर केंद्रीय जेल से सुपौल लाने वाले थे। आरोपी को सुपौल में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। हालांकि, भागलपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सरसी में पुलिस वाहन ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। अरसी थाना प्रमुख नरेश कुमार ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही उनके लोग मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले गए। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सभी पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं।  सीतामढ़ी में हाल की एक घटना में, कन्हौली थाना क्षेत्र के भलुआहा गांव में स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में एक सब-इंस्पेक्टर सहित छह पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे। कोविद -19 के बीच एक बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को रोकने के लिए पुलिस वहां गई थी। जब पुलिस ने ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की, जो इस कार्यक्रम का हिस्सा था, तो ग्रामीण भड़क गए और पथराव का सहारा लिया।भड़क गए और पथराव का सहारा लिया।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!  बिहार के पूर्णिया जिले मेंस्कॉर्पियो की ट्रक से टक्कर हो जाने से पांच पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर घायल हो गए. हादसा सरसी इलाके में कछारी बलवा पेट्रोल पंप के पास स्टेट हाईवे पर हुआ. घायल पुलिस कर्मियों और उनके चालक को सरसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर बनमनखी अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। सहायक उप निरीक्षक अयोध्या राम को कथित तौर पर गंभीर चोटें आई हैं।

घायल पुलिसकर्मी सुपौल जिले के सुपौल पुलिस थाने के हैं और कथित तौर पर अपने साथ एक कैदी को लाने के लिए भागलपुर जा रहे थे। दुर्घटना में घायल हुए कांस्टेबल बनेश्वर उरांव ने कहा कि वे कैदी को भागलपुर केंद्रीय जेल से सुपौल लाने वाले थे। आरोपी को सुपौल में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। हालांकि, भागलपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सरसी में पुलिस वाहन ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। अरसी थाना प्रमुख नरेश कुमार ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही उनके लोग मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले गए। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सभी पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं।

सीतामढ़ी में हाल की एक घटना में, कन्हौली थाना क्षेत्र के भलुआहा गांव में स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में एक सब-इंस्पेक्टर सहित छह पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे। कोविद -19 के बीच एक बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को रोकने के लिए पुलिस वहां गई थी। जब पुलिस ने ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की, जो इस कार्यक्रम का हिस्सा था, तो ग्रामीण भड़क गए और पथराव का सहारा लिया।

भागलपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story