×

Siwan में नहाने के क्रम में डूबे थे 4 युवक, 3 जिंदा बचे

त्योहार के दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके, बाजार, हाट आदि में घुस कर लोगों की जेब से मोबाइल चुराने वाले एक गैंग का जीरोमाइल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मिथुन महतो साहेबगंज जिले के महाराजगंज का रहने वाला है, जबकि उसका साथी छोटू कुमार बुद्धुचक के एकडारा गांव का।  इन लोगों के अलावा पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है, जो चोरी में सहयोग करता था। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों का 11 मोबाइल बरामद किये हैं। इस गैंग से जुड़े लोग जीरोमाइल के राजेंद्र नगर कॉलोनी में एक इंजीनियर के मकान में कपड़ा व्यवसायी के रूप में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। नाबालिग लड़के भीड़ में घुस कर पॉकेटमारी करते थे जीरोमाइल थानेदार राज कुमार प्रसाद को इस गैंग के ठिकाने के बारे में सूचना मिली तो सोमवार रात को छापा मारा।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! सीवान के गांव के मंदिर के पास दाहा नदी में एक शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण सीवान-लकड़ी दरगाह मुख्यमार्ग को जाम कर प्रदर्शन करने लगे । इधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने में लग गई ओर शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया ।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सीवान जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के बरहन गांव के मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान नदी किनारे एक शव को तैरते हुए देखा तो सबके होश उड गए और उसके बाद इलाके में सनसनी मच गई । पुलिस ने मृतक की पहचान योगेश सिंह के पुत्र अनीश कुमार के रूप में की है ।

इसके बारे में परिजनों ने बताया है कि, बीते 12 अक्टूबर के दिन मीरगंज थाना इलाके के बदरजिमी गांव में दाहा नदी के घाट पर कलश यात्रा की जलभरी के दौरान स्नान के क्रम में मृतक अनीश कुमार सहित चार युवक डूब गए थे । जिसके बाद पुलिस ने तीन को तो बचा लिया था मगर एक का पता नहीं चला था ​।

सिवान न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story