×

Gopalganj में 3 नाबालिग नदी और गड्ढों में डूबे, 1 युवक लापता

Gopalganj में 3 नाबालिग नदी और गड्ढों में डूबे, 1 युवक लापता

बिहार न्यूज डेस्क !!! बिहार के गोपालगंज जिले में अलग-अलग घटनाओं में बुधवार को तीन नाबालिगों समेत चार लोगों की डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से मिली है। एक लड़की समेत तीन नाबालिगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि एक युवक अभी भी लापता है। लापता युवक की तलाश के लिए तलाशी अभियान जारी है। पहली घटना में कुचाईकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में दाहा नदी में नहाने गया सात वर्षीय बालक नदी में फिसलकर डूब गया. मृतक की पहचान आशीष कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। नाबालिग को बचाने के लिए नदी में कूदा युवक लापता हो गया है. कुचाईकोट के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, नाबालिग की मां ने बताया कि वे नदी के किनारे नहा रहे थे तभी उसका बेटा नदी में फिसल गया और पानी के तेज बहाव के कारण बह गया.

“उसी गाँव का एक युवक जो मदद के लिए माँ की पुकार सुनकर पास में नहा रहा था, सात साल के लड़के को बचाने के लिए नदी में कूद गया। दुर्भाग्य से युवक भी दाहा नदी की धारा में बह गया। घटना की जानकारी होने पर कच्छैकोट थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों को नाबालिग और युवक को खोजने में लगा दिया. “नाबालिग का शव बरामद कर लिया गया है। गोताखोर अभी भी युवाओं की तलाश कर रहे हैं, ”अधिकारी ने कहा। लापता युवक की पहचान राजकिशोर राम के रूप में हुई है।

वहीं दूसरी घटना में कच्छईकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव के बाहरी इलाके में बकरी चराने के दौरान पानी से भरे गड्ढे में गिरकर डूबने से 14 वर्षीय एक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान किशोर वकील राम के रूप में हुई है। घटना का खुलासा तब हुआ जब किशोरी अपनी बकरियों को लेकर देर रात तक घर नहीं लौटा।

पुलिस के अनुसार, नाबालिग के परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने लापता लड़के को उसकी बकरियों के साथ खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। ग्रामीणों में से एक ने लड़के का शव गड्ढे में तैरता हुआ पाया। स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

तीसरी घटना में सदर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के बाहरी इलाके में पानी से भरे गड्ढे में गिरकर 14 वर्षीय शीलू कुमारी की डूबने से मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक बच्ची बकरी चराने के लिए निकली थी, तभी गड्ढे में गिर गई।

गोपालगंज न्यूज डेस्क !!!

Share this story