Samachar Nama
×

Chapa स्कूल के लिए तैयारी कर रही 14 साल की बच्ची को स्टाकर ने काट कर मार डाला, उसने फटकार लगाई

Katihar 3 ने आदमपुर किताब की दुकान में आग लगाई, आग लगने से युवक की मौत


बिहार न्यूज़ डेस्क !!!पुलिस ने कहा कि उत्तर बंगाल के ऐपुरद्वार जिले में बुधवार को 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने कक्षा 10 की एक छात्रा की हत्या कर दी, कथित तौर पर गुस्से में थी कि वह अपनी जमीन पर खड़ी रही और उसकी प्रगति को अस्वीकार करती रही, पुलिस ने कहा। 14 वर्षीय लड़की , स्कूल के लिए तैयार हो रहा था, जब पुलिस द्वारा स्वपन विश्वास के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने धारदार हथियार के साथ उसकी गर्दन पर हमला किया। हमले की तीव्रता ऐसी थी कि पीड़िता का सिर उसके शरीर से लगभग अलग हो गया था। लड़की के माता-पिता कृषि क्षेत्रों में मजदूर के रूप में काम करते हैं। अलीपुरद्वार जिले के पुलिस अधीक्षक भोलानाथ पांडे ने कहा: “बिस्वास के अग्रिमों को कई बार छात्र ने खारिज कर दिया था और गुस्से में उसने


बिहार न्यूज़ डेस्क !!!पुलिस ने कहा कि उत्तर बंगाल के ऐपुरद्वार जिले में बुधवार को 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने कक्षा 10 की एक छात्रा की हत्या कर दी, कथित तौर पर गुस्से में थी कि वह अपनी जमीन पर खड़ी रही और उसकी प्रगति को अस्वीकार करती रही, पुलिस ने कहा। 14 वर्षीय लड़की , स्कूल के लिए तैयार हो रहा था, जब पुलिस द्वारा स्वपन विश्वास के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने धारदार हथियार के साथ उसकी गर्दन पर हमला किया। हमले की तीव्रता ऐसी थी कि पीड़िता का सिर उसके शरीर से लगभग अलग हो गया था। लड़की के माता-पिता कृषि क्षेत्रों में मजदूर के रूप में काम करते हैं। अलीपुरद्वार जिले के पुलिस अधीक्षक भोलानाथ पांडे ने कहा: “बिस्वास के अग्रिमों को कई बार छात्र ने खारिज कर दिया था और गुस्से में उसने उसे मार डाला होगा। ”पीड़ित के चाचा कालीचरण शील ने कहा कि वह सेकंड के भीतर मर गई। “बिस्वास ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। हमला इतना क्रूर था कि उसका सिर शरीर से लगभग अलग हो गया था। वह जमीन पर गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।"


परा न्यूज़ डेस्क !!!

उसे मार डाला होगा। ”पीड़ित के चाचा कालीचरण शील ने कहा कि वह सेकंड के भीतर मर गई। “बिस्वास ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। हमला इतना क्रूर था कि उसका सिर शरीर से लगभग अलग हो गया था। वह जमीन पर गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।"


परा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story