Samachar Nama
×

Novak Djokovic की बढ़ी मुश्किलें, ऑस्ट्रेलिया सरकार ने दूसरी बार लिया हिरासत में, वीजा भी रद्द किया
 

Tokyo Olympic में खेलने को लेकर Novak Djokovic ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

टेनिस न्यूज़ डेस्क।।  दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की मुश्किलें  कम होने का   नाम नहीं ले रही हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी बार  नोवाक जोकोविच को हिरासत  में लिया और फिर  उनका वीजा रद्द  कर दिया  है। जोकोविच  के वकील ने खुद   खिलाड़ी को हिरासत में लेने की जानकारी दी।

IND VS SA केपटाउन टेस्ट मैच में बड़ी जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने बनाया नया रिकॉर्ड
 

French Open: 19वें ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा करने के बाद जानिए क्या कुछ बोले Novak Djokovic

सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी को एक कोर्ट में सुनवाई से पहले हिरासत में लिया गया है  , अब कोर्ट तय करने वाला है कि   जोकोविच ऑस्ट्रेलिया में  बिना वैक्सनेशन के रह सकते हैं या नहीं।  बता दें कि  ऑस्ट्रेलिया ओपन  में  आने से पहले जोकोविच कोरोना संक्रमित  पाए  गए थे।इसके बावजूद पिछले महीने देश सर्बिया के कई कार्यक्रमों में उन्होंने भाग लिया।

Virat Kohli की कप्तानी में पहली बार हुआ ऐसा,  टूट गया प्रशंसकों का भरोसा 
 

Novak Djokovic, Australian Open 2022, नोवाक जोकोविच ने जीती कोर्ट की लड़ाई, शुरू किया अभ्यास

नोवाक जोकोविच ने ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने के लिए इमिग्रेशन फॉर्म में गलतियां भी की थी। इसके कारण वो जैसे ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचे उनका वीजा  वहां की सरकार ने रद्द कर दिया। हालांकि इसके बाद वीजा रद्द करने के मामले में    नोवाक जोकोविच ने  ऑस्ट्रेलिया सरकार के खिलाफ  केस जीत  लिया था।

IPL 2022 इस आईपीएल टीम के गेंदबाजी कोच बने दिग्गज Bharat Arun, टीम इंडिया को दे चुके हैं सेवाएं
 

Wimbledon: जीत के बाद  Novak Djokovic ने खुद को बताया स्पाइडर मैन, फैंस कर डाली अपील

मेलबर्न कोर्ट ने   ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा जोकोविच  के वीजा रद्द करने  फैसले को गलत माना था।अदालत ने  आदेश दिया था कि   उनका पासपोर्ट और बाकी जो भी सामान सरकार   द्वारा जब्त किया गया उसे  वापस किया जाए।इसके बाद खिलाड़ी ने अभ्यास शुरु  भी कर दिया।नोवाक  जोकोविच अपने साथ ऑस्ट्रेलिया में हुए इस  घटनाक्रम  से  आहत हैं।उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी रखी थी। नोवाक जोकोविच ने बताया   कि  उन्होंने रैपिडड टेस्ट करवाए  थे,जिसके रिजल्ट निगेटिव आए थे। बाद में एक परीक्षण पॉजिटिव आयाय  तो मैंने सावधानी  बरती ।साथ ही  बताया मेरी यात्रा  दस्तावेजों में की  गई गलती को मेरे सहयोगी टीम ने पेश किया था।
परिवार के साथ समय बिताने के लिए Djokovic ने छोड़ा मियामी ओपन

Share this story