Samachar Nama
×

IPL 2023 Final वाले दिन होगा एशिया कप के भविष्य पर फैसला, भारत आएंगे AFG, SL और BAN के हेड

,

आईपीएल (IPL 2023 final) का फाइनल मैच 28 मई को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। फाइनल मैच के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट, बांग्लादेश क्रिकेट और श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष भारत आएंगे। उसी दिन सभी बीसीसीसी सचिव और एसीसी प्रमुख जय शाह से मुलाकात करेंगे। एशिया कप 2023 कहां होगा, शेड्यूल आदि पर चर्चा होगी।


पाकिस्तान एशिया कप 2023 का मेजबान है। लेकिन पाकिस्तान में आतंकवाद के विरोध में बीसीसीआई वहां अपनी टीम नहीं भेजना चाहता है। वैसे भी वहां के हालात अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। जय शाह पहले ही पुष्टि कर चुके हैं कि एशिया कप पाकिस्तान के बाहर आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि जय शाह एशियाई क्रिकेट परिषद के प्रमुख भी हैं.


एशिया कप के भविष्य पर फैसला 28 मई को
एशिया कप को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है। एशिया कप पाकिस्तान में नहीं होगा, यह तय है, लेकिन इसके नए वेन्यू और शेड्यूल का मतलब है कि एशिया कप कब और कहां होगा? अभी तय नहीं हुआ। एशिया कप की मेजबानी के लिए श्रीलंका पहली पसंद है। दरअसल एशिया कप यूएई में भी हो सकता था, पहले उस जगह का नाम सामने आया था. लेकिन यूएई में अत्यधिक गर्मी के कारण एशिया कप श्रीलंका में कराया जा सकता है।

Share this story

Tags