Samachar Nama
×

IPL 2023, Jason Roy ने देश छोड़ फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने की खबर को बताया बकवास, दी पूरी सफाई

U

इंग्लैंड के स्टार ओपनर जेसन रॉय के अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग में खेलने की खबर से क्रिकेट जगत में खलबली मच गई। अब जेसन रॉय ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि उनके लिए देश पहले है, बाकी सब बाद में. जेसन राय ने लिखा कि देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है. उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह अगले कुछ सालों तक देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।


बता दें कि जेसन रॉय ने अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग के उद्घाटन सत्र में हिस्सा लेने का मन बना लिया था. एमएलसी 13 जुलाई से शुरू होगी और 30 जुलाई को समाप्त होगी। जेसन रॉय वर्तमान में अपने अनुबंध को जारी करने के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत कर रहे हैं।


जेसन रॉय ने सोशल मीडिया पर सफाई दी
जेसन रॉय ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'पिछले 24 घंटों में काफी अटकलों के बाद मैं स्पष्ट करना चाहता था कि मैं 'इंग्लैंड से दूर नहीं जा रहा' हूं और न ही कभी जाऊंगा. खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. इंग्लैंड के लिए। मुझे उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड के लिए और कई साल खेलूंगा, यही मेरी प्राथमिकता है।'

जेसन रॉय देश के लिए खेलना चाहते हैं
रॉय ने आगे लिखा, "मैंने मेजर लीग क्रिकेट में भाग लेने के बारे में ईसीबी के साथ खुलकर चर्चा की है। प्रतियोगिता में मेरे खेलने से ईसीबी खुश था। इंग्लैंड के खिलाड़ी के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं जितना संभव हो उतना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलूं।" लेकिन मेरी प्राथमिकता इंग्लैंड क्रिकेट है। जल्द ही वनडे वर्ल्ड कप आने वाला है। अपने देश के लिए खेलना मेरे लिए और किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा सम्मान है।"

Share this story

Tags