×

T20 World Cup में Hardik Pandya गेंदबाजी करेंगे या नहीं, BCCI ने दी बड़ी अपडेट
 

Hardik Pandya T20--11-

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  स्टार  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ  समय से अपनी फिटनेस  के चलते  गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।आईपीएल 2021 के तहत  भी वह गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए। हार्दिक पांड्या को   टी  20विश्व कप टीम में भी जगह दी गई है लेकिन   सवाल है कि क्या वह गेंदबाजी करते हुए  नजर आएंगे।

DC vs KKR   कोलकाता पहुंची फाइनल में, पर  Dinesh Karthik को लगी फटकार, जानिए पूरा मामला 
 


hardik pandya t20

इस मुद्दे पर बीसीसीआई की ओर से भी अपडेट आया है कि टी 20 विश्व कप में  हार्दिक पांड्या  गेंदबाजी करेंगे या नहीं। बीसीसीआई की  मेडिकल टीम ने मुंबई इंडियंस से हार्दिक पांड्या की फिटनेस रिपोर्ट ली और इसके बाद  जानकारी दी  कि   पांड्या  के विश्व कप  में  गेंदबाजी करने की संभावना  नहीं हैं।  

IND VS PAK पाकिस्तान में फिर  फोड़े जाएंगे टीवी,  T20 WC से पहले आया 'मौका-मौका' का नया VIDEO

Hardik Pandya

 बीसीसीआई के  अधिकारी ने बताया   कि यह साफ है  कि हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर सकते  हैं, वो  विश्व कप में बतौर  बल्लेबाज खेलेंगे, टूर्नामेंट  आगे बढ़ने पर    अगर वो पूरी तरह रिकवर हो गए तो गेंदबाजी कर सकते हैं,लेकिन फिलहाल उनका गेंदबाजी करना संभव नहीं है। बता दें कि   भारत ने टी 20विश्व कप  के आगाज से पहले   15 सदस्यीय टीम में बदलाव भी किया है।  

IPL 2021 DC vs KKR  कोलकाता के हाथों मिली हार से  टूटे Rishabh Pant , भावुक होकर कही  ये बात

Hardik Pandya

शार्दुल ठाकुर ने अक्षर पटेल को रिप्लेस करने का  काम किया।चयनकर्ताओं ने हार्दिक पांड्या को टीम  में बनाए रखा ,पहले यह ख़बरें थी कि   हार्दिक पांड्या टी 20विश्व कप से बाहर  हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी तो कर ही नहीं रहे ,वहीं उन्हें आईपीएल में बल्लेबाजी के लिए संघर्ष करते  भी देखा गया है। हार्दिक पांड्या का टी 20विश्व कप में भारतीय टीम  कैसे इस्तेमाल करती है , यह देखना बड़ा ही दिलचस्प  रहने वाला है।

Hardik Pandya t20-1-1

Share this story