×

Virat Kohli ने केकेआर के खिलाफ मिली हार का दोष कम स्कोर को दिया

कोहली ने केकेआर के खिलाफ मिली हार का दोष कम स्कोर को दिया

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !!! रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने फ्रेंचाइजी के कप्तान के तौर पर अपनी आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार का दोष कम स्कोर को दिया। कोहली करीब नौ वर्षो से आरसीबी के कप्तान थे और उनकी कप्तानी में बेंगलोर ने कभी खिताब नहीं जीता। आरसीबी की टीम अबतक किसी भी सीजन का खिताब हासिल नहीं कर सकी है। कोहली ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत में इस सीजन के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

कोहली ने कहा, "मध्य ओवरों में उनके स्पिनरों ने खेल को भिन्नता दी। केकेआर के कड़े क्षेत्र में गेंदबाजी की और विकेट लिए। हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन उनकी गेंदबाजी अच्छी रही, बल्लेबाजी खराब नहीं थी।"

उन्होंने कहा, "वे इस जीत के और अगले दौर में जाने के हकदार थे। आखिरी गेंद तक लड़ना हमारी टीम का हॉलमार्क है। मध्य में एक ओवर में 22 रन देने से हमारे लिए अवसर कम हो गए।"

आरसीबी के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डान क्रिस्टियन ने 1.4 ओवर में 29 रन लुटाए जिससे केकेआर का मैच में पलड़ा भारी हो गया।

कोहली ने कहा, "हमने आखिरी ओवर तक लड़ाई की लेकिन बल्ले से 15 रन कम बनाना और गेंद से ज्यादा रन लुटाना भारी पड़ा। केकेआर के सुनील नारायण हमेशा ही क्वालीटी गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित किया।"

--आईएएनएस

आईपीएल न्यूज डेस्क !!!

Share this story