×

T20 World Cup में  Virat Kohli अकेले ही उड़ाएंगे  ​पाकिस्तान के होश , ये आंकडे  हैं सबूत

Rohit Sharma Virat t20

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप में   24 अक्टूबर को    भारत को पाकिस्तान से भिड़ंना है । पाकिस्तान के  खिलाफ इस मैच में कप्तान विराट  कोहली    पर सबकी नजरें होंगी। विराट कोहली अकेले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की होश उड़ा सकते  हैं।

T20 World Cup  इस स्टार  खिलाड़ी को लेकर रणनीति हुई फेल , संकट में फंसी टीम इंडिया

ind vs eng t20  ==66

इसके  पीछे की  वजह यह है कि   विराट कोहली  का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है, वो  टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के  खिलाफ अब तक आउट नहीं हुए हैं।  पाकिस्तान के  खिलाफ  विराट  कोहली ने टी 20 विश्व कप में तीन मैच खेले हैं और  इन तीनों ही मैचों के  तहत  विराट कोहली नाबाद रहे हैं।

नवरात्रि में कन्या पूजन पर Yuvraj Singh  से हो गई बड़ी गलती, फैंस ने जमकर किया ट्रोल, देखें VIDEO

Virat Kohli t20--111111

विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 विश्व कप में  नाबाद  78, नाबाद 36 और नाबाद 55 रनों की पारी खेली । यही नहीं तीन मैचों से दो के  तहत वह प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाजों की बात की जाए तो  विराट कोहली सबसे आगे हैं। 

T20 World Cup बुर्ज खलीफा पर चमचमाई टीम इंडिया की नई जर्सी, आप भी देख लीजिए ये VIDEO

virat modi

विराट कोहली  तीन मैचों में 169 रन बना चुके हैं और अब तक आउट नहीं हुए हैं ।उनका स्ट्राइक  रेट 130 का है। विराट के अलावा कोई अन्य खिलाड़ी 100 के आंकड़े को नहीं छू सका। कोहली के बाद गौतम गंभीर 75 रन के साथ दूसरे नंबर पर है, वहीं पाकिस्तान के  खिलाड़ियों की बात की जाए तो शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ सबसे अधिक 100 रन बनाए हैं । टी 20 विश्व कप में आज तक पाकिस्तान की टीम  भारत को नहीं हरा  सकी है  और सभी  पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा।

Virat kohli001-1--1

Share this story