×

Team India के इन खिलाड़ियों पर कोरोना का खतरा, BCCI ने बनाई पैनी नजर

IND vs ENG-1-1-

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। कोरोना वायरस  ने एक  बार फिर से टीम इंडिया की टेंशन  बढ़ाने का काम किया है । दरअसल  इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया  कोरोना वायरस की चपेट मे ं आ गई है जिसके चलते इंग्लैंड के   खिलाफ होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा ।इंग्लैंड दौरे पर सबसे पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव   पाए गए  थे और उनके साथ ही सपोर्ट स्टॉफ के सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए।

IPL 2021 परिवार के साथ यूएई पहुंचे रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार, अभ्यास के लिए करना होगा इंतेजार 
 


IND vs ENG 5th test

यही नहीं  आखिरी टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के    जूनियर   फिजियो  योगेश परमार भी कोरोना पॉजिटिव निकल आए ।इसके बाद   टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों में भी कोरोना का खतरा  बढ़ा और    फिर   मैनचेस्टर  में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को    रद्द करना पड़ा । वैसे तो  टीम इंडिया के सभी  खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट  निगेटिव आई है लेकिन  फिर भी    खिलाड़ियों   में कोरोना का खतरा बना हुआ है, क्योंकि  कोरोना के लक्षण  दो  या  तीन   दिन के  अंदर भी  खिलाड़ियों    में आ सकते हैं।

 पाकिस्तान की T20 World Cup टीम देखकर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, दिया बड़ा बयान 

IND vs ENG-1-1-

यही वजह है कि बीसीसीआई  ने  टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आईपीएल  2021 के दूसरे चरण  के बायो बबल में सीधे प्रवेश  की  अनुमति   नहीं  दी  है।  इंग्लैंड दौरे के बाद   भारतीय  खिलाड़ी सीधे यूएई   पहुंचने वाले  हैं जहां  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के तहत भाग लेना है । बता दें  कि   यूएई पहुंचने पर भारतीय  खिलाड़ियों को छह दिन के क्वारंटाईन में रहना होगा ।

IPL 2021 हैदराबाद और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इन दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस

team india test

माना जा रहा है कि इंग्लैंड दौरे से लौटे भारतीय खिलाड़ियों पर बीसीसीआई की पैनी नजर रहने वाली है।टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित  शर्मा, मोहम्मद शमी , ईशांत  शर्मा, चेतेश्वर पुजारा  ,रविंद्र जडेजा  मोहम्मद सिराज पर  कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है क्योंकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के जूनियर फिजियो   योगेश परमार  के संपर्क में  आए थे  जो कोरोना पॉजिटिव पाए  गए थे।

team india testteam india test

Share this story