×

Team India को मिल गया ये नया कोच, NZ सीरीज के लिए खिलाड़ियों को देगा कोचिंग

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप से पहले Team India को मिलेगी नई जर्सी, BCCI ने किया ऐलान

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रवि शास्त्री का हेड कोच के रूप में  कार्यकाल टी 20विश्व कप  के बाद पूरा हो जाएगा।  ऐसे में सवाल बना हुआ है कि   रवि शास्त्री के बाद भारतीय टीम का हेड कोच कौन होगा। ख़बरों  में यह  बात है कि भारतीय टीम  टी 20विश्व कप  के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ  सीरीज  खेलेगी।

IPL 2021 के फाइनल से पहले उजागर हुई KKR की बड़ी कमजोरी, CSK को मिलेगा फायदा

Rahul Dravid-1-11

इस सीरीज के लिए     राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का  अंतरिम कोच बनाया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले श्रीलंका दौरे पर भी  राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच   बने थे।  भारतीय टीम   नवंबर  -दिसंबर में न्यूजीलैंड  टीम की मेजबानी करने वाली हैं। बता दें कि  न्यूजीलैंड  सीरीज के दौरान राहुल  द्रविड़   को अंतरिम कोच  की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच

Rahul Dravid-1-11

वैसे तो  ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों ने कोच  बनने की इच्छा जताई है लेकिन बीसीसीआई इस काम के लिए पहले किसी  भारतीय को ही देख रहा है। बीसीसीआई राहुल द्रविड़  को ही पूर्ण कोच बनाना चाहता है लेकिन वह इससे इनकार कर  चुके हैं । बता दें कि टी 20 विश्व कप के बाद  भारतीय टीम काफी बदलने वाली है।

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन

team india t20-01-1-1--11.jpg

कोच रवि शास्त्री के  साथ ही गेंदबाजी कोच भरत अरुण  और  फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कार्यकाल भी टी 20विश्व कप के बाद खत्म हो रहा है। भारतीय टीम     को नवंबर -दिसंबर  में  न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी 20 और  2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।टी 20 प्रारूप के तहत न्यूजीलैंड के खिलाफ  सीरीज के लिए भारत को नया कप्तान नियुक्त भी करना होगा। विराट कोहली टी 20 प्रारूप के तहत कप्तानी छोड़ने  का ऐलान कर चुके हैं।

TEAM INDIA

Share this story