×

T20 World Cup इस दिग्गज ने दी  अहम सलाह, ऐसा कर भारत को मात दे सकता है पाकिस्तान 
 

pak team t20 world cup

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  टी 20 विश्व कप का आगाज  17  अक्टूबर से होगा ।टूर्नामेंट में भारत  को 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ंना है ।इस मुकाबले को लेकर  दिग्गज के बयान आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व  खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने अहम सलाह देते हुए बताया है कि  कैसे पाकिस्तान  टी 20 विश्व कप में भारत को मात दे सकती है।

आखिरकार David Warner ने तोड़ी चुप्पी, Sunrisers Hyderabad पर लगाए सनसनीखेज आरोप 
 

375447_9962672_updates

मियांदाद का कहना  रहा  कि   भारत के खिलाफ मुकाबला आसान नहीं होगा  इसलिए टीम के हर खिलाड़ी  को  अपनी भूमिका  के मुताबिक खेलना होगा। जावेद मियांदाद ने  कहा    कि यह जरूरी नहीं है कि  आम तौर  पर अच्छा प्रदर्शन   करने वाले   खिलाड़ी भारत के खिलाफ मैच में   भी चमके हैं ।

T20 World Cup के लिए Team India की  नई जर्सी  हुई लॉन्च, BCCI ने शेयर की फोटो
ind vs eng t20  ==66

हर खिलाड़ी को अपनी भूमिका  के मुताबिक  खेलने की जरूरत है । उन्होंने  आगे कहा कि  निरंतरता  भारत को हराने  की कुंजी है ।उन्होंने पाकिस्तान बोर्ड  के अध्यक्ष रमीज राजा  से क्रिकेट और मैच जीतने पर ध्यान केंद्रित करने को  कहा है। बता दें कि टी 20 विश्व कप में  पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड  शानदार है।

IPL 2021, Qualifier 2,DC vs KKR  दिल्ली और कोलकाता के बीच शारजाह में होगी भिड़ंत, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

Hasan Ali pak team

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए    पांच मैचों से  भारत ने पाकिस्तान को हर मैच में हराया है। टी 20विश्व कप ही नहीं पाकिस्तान  वनडे विश्व कप  में भी भारत को नहीं हरा पाया है। पिछली बार दोनों टीमें 2019 के वनडे विश्व कप में आमने -सामने हुई थीं ।तब मैनचेस्टर में हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान को  89 रन से मात दी  थी। इस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा  ने  140 रन की पारी खेली, वहीं दोनों देश पिछली बार  2016 में टी 20विश्व कप में भिड़ें  थे। कोलकाता में  हुए उस मैच  में  भी  भारत ने 6 विकेट से पाकिस्तान को मात दी  थी।
IND VS PAK T20 WC-1-1

Share this story