×

T20 World Cup 2021 विराट -रोहित नहीं बल्कि  यह मैच जिताऊ  खिलाड़ी टीम इंडिया को दिलाएगा ट्रॉफी
 

Hardik Pandya

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टी 20विश्व कप में टीम इंडिया को  कई   खिलाड़ियों से  शानदार प्रदर्शन की उम्मीद  होगी। पर   भारतीय टीम  में  एक  खिलाड़ी ऐसा  है जो अकेले दम पर मैच पलट देता है । यही नहीं  वही खिलाड़ी टीम इंडिया कोटी 20विश्व कप का खिताब दिला सकता है। बता दें कि यह  खिलाड़ी कोई और  नहीं बल्कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हैं।

IND vs ENG टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज ,पांचवें टेस्ट में ना खेलने के फैसले को  बताया सही
 

पूर्व चयनकर्ता ने बताई वजह, Hardik Pandya  क्यों हैं  ODI और T20I में  खेलने के  हकदार नहीं

हार्दिक  पांड्या  अपने ताबड़तोड़ शॉट्स के लिए पूरी दुनिया में   प्रसिद्ध हैं । अपना दिन होने पर पांड्या  किसी भी  मैच का रुख पलट सकते हैं । हार्दिक पांड्या ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल करने के लिए  जाने जाते हैं। पिछले  कुछ समय  को छोड़ दिया जाए तो  हार्दिक पांड्या    टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर में से एक रहे हैं। हार्दिक पांड्या  अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आ भी रहे हैं।  

IND vs ENG के 5 वें टेस्ट  मैच के रद्द होने के बाद क्या है  WTC Points Table का हाल 
 

IND vs SL: अभ्यास मैच में Hardik Pandya और Prithvi Shaw ने मचा दी खलबली, कर दी छक्के- चौकों की बरसात

आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैचों के लिए यूएई के मैदानों पर उन्हें पसीना बहाते हुए देखा गया है। यही नहीं  हार्दिक पांड्या  ने  आईपीएल की तैयारी बड़े शॉट्स लगाकर  की है जिसमें हेलीकॉप्टर शॉट भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि   टी 20विश्व कप में  बल्ले से कहर ढाह सकते हैं। टीम इंडिया ने साल  2007 के बाद से टी 20 विश्व कप नहीं जीता है ।  

Manchester Test खेलना चाहती थी टीम इंडिया, पर  कप्तान Kohli की अपील पर सहमत नहीं हुआ बोर्ड
 

IND VS ENG: Hardik Pandya to bowl in T20 series, vice-captain gave big information

पर  विराट कोहली की  अगुवाई वाली  भारतीय टीम इस बार खिताब जीत सकती है।टी 20 विश्व कप का आगाज  17  अक्टूर से होगा , वहीं टूर्नामेंट का  फाइनल 19नवंबर को खेला जाएगा।टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना पहला मैच  24 अक्टूबर कोपाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।
 

IND vs ENG : बल्लेबाजी में Hardik Pandya की सामने आई बड़ी कमजोरी, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Share this story