×

 MS Dhoni के चहेते की लगी लॉटरी T20 World Cup टीम में हुआ शामिल, ये  खिलाड़ी बाहर

csk-1-1

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टी  20 विश्व कप  2021 के शुरु होने से पहले भारत की  15 सदस्यीय  टीम में बड़ा बदलाव किया गया है। बीसीसीआई ने खुद इस बात की जानकारी दी है। आईपीएल 2021 में अपना जलवा दिखाने वाले  चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भारत  की 15 सदस्यीय टीम  में जगह दी   गई है।

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 मैच में हुआ टॉस, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

MS Dhoni ने Shardul Thakur को दी थी बल्लेबाजों कि धुलाई करने की यह सलाह, विराट और रोहित ने भी बताया था रामबाण उपाय

शार्दुल ठाकुर को पहले टी 20विश्व कप के लिए रिजर्व  खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था लेकिन अब शार्दुल  ठाकुर   ने   अक्षर पटेल को रिप्लेस  किया है।    शार्दुल ठाकुर को जगह  मुख्य टीम में  शामिल   कर लिया गया है, वहीं अक्षर  पटेल रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर होंगे। बता दें  कि भारत की टी 20विश्व कप टीम  में और भी बदलाव होने की संभावना बनी हुई हैं।

T20 World Cup इस दिग्गज ने दी  अहम सलाह, ऐसा कर भारत को मात दे सकता है पाकिस्तान 

India vs West Indies 2018: BCCI Gives Injury Update On Shardul Thakur

भारत ने टूर्नामेंट के लिए  15 सदस्यीय टीम का चयन किया है जिसकी कमान विराट कोहली के हाथों में होगी।वहीं  तीन   खिलाड़ी रिजर्व के तौर पर चुने  गए हैं।इसके अलावा   8    अतिरिक्त  खिलाड़ी  के  साथ   सपोर्ट के तौर पर होंगे। बता दें  कि टी 20विश्व कप का आगाज  17 अक्टूबर  से होने वाला है ।  

आखिरकार David Warner ने तोड़ी चुप्पी, Sunrisers Hyderabad पर लगाए सनसनीखेज आरोप 

Shardul Thakur

भारतीय टीम  को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में  पाकिस्तान से  24  अक्टूबर के भिड़ंना है।टी 20 विश्व कप में भारत को खिताब का दावेदार माना जा रहा है। हालांकि भारतीय टीम के लिए टूर्नामेंट में चुनौतियों  तो रहने वाली हैं और ऐसे में सभी  खिलाड़ियों को  शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।भारत ने एक मात्र टी 20 विश्व कप  साल 2007 में जीता था।टीम इंडिया एक बार फिर से खिताब जीतकर इतिहास रचने के लिए  बेताब है।

Shardul Thakur

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी.

रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल


 

Share this story