Samachar Nama
×

IND vs ZIM इस खिलाड़ी की उम्मीदें जिंदा, क्या धोनी के शेर को चौथे टी 20 में मिलेगा डेब्यू का मौका 
 

amacharnama.com

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। शुभमन गिल की कप्तानी में भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे पर पांच टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेल रही है। टी 20 सीरीज के पहले तीन मैच हो चुके हैं, जिनमें टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त ली है।  जिम्बाब्वे दौरे  के लिए भारतीय टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को ही शामिल किया गया।इस दौरे से सीनियर खिलाड़ी को आराम दिया गया है। कप्तान गिल ने अब तक हुए इन मैचों में कुछ खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दिया, लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपकिंग्स के लिए खेलने वाला एक गेंदबाज पर्दापण का इंतेजार कर रहा है।यह गेंदबाज महेंद्र सिंह धोनी का भी चाहेता है जो उनकी कप्तानी में आईपीएल में कमाल कर चुका है।

Gautam Gambhir ने हेड कोच बनते ही बीसीसीआई से कर डाली बड़ी मांगी, बोर्ड पूरी कर पाएगा या नहीं
 

https://samacharnama.com/

हम जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं, वो तुषार देशपांडे हैं।आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा तुषार देशपांडे अब टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।

तलाक की खबरों के बीच इस हसीन मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Hardik Pandya
 

https://samacharnama.com/

अहम सवाल यह है कि क्या आखिरी दो बचे हुए मैचों में तुषार देशपांडे को डेब्यू का मौका मिलेगा। टीम इंडिया के पास तेज गेंदबाजी के काफी विकल्प मौजूदा दौरे पर हैं।इस वजह से तुषार पांडे की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन रही है।

Gautam Gambhir को कोच बनाने के लिए BCCI ने  Virat Kohli से नहीं ली थी सलाह, लेकिन इस खिलाड़ी से पूछा
https://samacharnama.com/

चौथा टी 20 मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा, जहां कप्तान शुभमन गिल सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेंगे।ऐसे में चौथे टी 20 मैच के तहत वह शाद ही ज्यादा बदलाव करें। चौथे टी 20 मैच के तहत जीत दर्ज करके भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर  लेती है तो वह आखिरी मैच में शुभमन गिल के पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का मौका होगा।ऐसे में पांचवें टी 20 मैच के तहत तुषार देशपांडे भी डेब्यू कर  सकते हैं।

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags