Samachar Nama
×

IND vs ZIM 3rd T20 Live  कप्तान गिल ने जड़ा अर्धशतक, गायकवाड़ ने खेली शानदार पारी, भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 183 का लक्ष्य

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरे टी 20 मैच के तहत भिड़ंत हो रही है। मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है, जहां भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जाने का काम किया। पहले खेलते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर  में 4 विकेट पर 182 रन बनाए।टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान शुभमन गिल ने खेली।उन्होंने 49 गेंदों में 7 चौके और तीन छक्कों की मदद से 66 रनों की पारी खेली।इस दौरान शुभमन गिल का स्ट्राइक रेट 134.69 का रहा है।

https://samacharnama.com/

रितुराज गायकवाड़ ने 28 गेंदों में 175 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 49 रन बनाए।वहीं यशस्वी जायसवाल ने 27 गेंदों में 4 चौके और दो छक्कों की मदद से 36 रन की पारी खेली। संजू सैमसन ने 7 गेंदों में नाबाद 12 और अभिषेक शर्मा ने 10 रन बनाए।रिंकू सिंह एक रन बनाकर नाबाद रहे।  

https://samacharnama.com/

जिम्बाब्वे के लिए ब्लेसिंग मुज़ारबानी और कप्तान सिकंदर रजा ने 2-2 विकेट अपने नाम करने का काम किया। जिम्बाब्वे के सामने भारत ने एक बड़ा लक्ष्य रखा है।जीत के लिए जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों को कमाल करना होगा और भारत के गेंदबाजों जलवा दिखाना होगा।

https://samacharnama.com/
गौरतलब हो कि मौजूदा टी 20 सीरीज के पहले मैच में भारत को रोमांचक हार मिली थी।लेकिन इसके बाद दूसरे टी 20 मैच में भारत ने जीत दर्ज करते हुए वापसी की थी।भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। पांच टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज में दोनों टीमें आमने-सामने हैं, जहां जीत के साथ बढ़त बनाने पर ही दोनों टीमों की निगाहें होंगी।

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags