Samachar Nama
×

IND vs ZIM 3rd T20 Live  तेज शुरुआत के बाद धीमे पड़े गिल और जायसवाल, पॉवर प्ले में स्कोर बिना विकेट खोए बनाए 55 रन
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरे टी 20 मैच के तहत भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला हरारे के स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। मुकाबले में  भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।


पॉवर प्ले का हाल 
तीसरे टी 20 मैच के तहत आज भारत के लिए पारी की शुरुआत करने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की ओपनिंग जोड़ी उतरी । दोनों ने शुरुआत से विस्फोटक बल्लेबाजी करके दिखाई। टीम इंडिया ने पॉवर प्ले में कोई विकेट ना खोते हुए जमकर रन बनाए। पॉवरप्ले के 6 ओवर में भारत का स्कोर 55 रन रहा है। इस दौरान क्रीज पर यशस्वी जायसवाल  18 गेंदों में 27 रन बनाकर और शुभमन गिल 19 गेंदों में  27 रन बनाकर खेल रहे हैं।
 

https://samacharnama.com/

टॉस जीतने के बाद भारत के कप्तान शुभमन गिल ने कहा,हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। उम्मीद है कि नमी हमारी मदद करेगी। हमने विश्व कप वापस पा लिया है, संजू, जायसवाल और शिवम टीम में हैं। खलील भी हैं, मुकेश को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। हमें लगता है कि हमारी टीम संतुलित है।

https://samacharnama.com/

टॉस के बाद जिम्बाब्वे के कप्तान सिकंदर रजा का बयान,  हम किसी भी तरह से पहले गेंदबाजी करने वाले थे। सतह पहले की तरह नम नहीं है, बहुत सपाट भी नहीं है। मुकाबले में तेज गेंदबाजों को देखा जाएगा, और कुछ धीमी गति से टर्न की उम्मीद है। उम्मीद है कि लड़कों ने दूसरे गेम से कुछ सबक सीखे होंगे। हमें अपने गेंदबाजों का समर्थन करना होगा और उन्हें जितना संभव हो उतना कम स्कोर पर रोकना होगा। जिम्बाब्वे की टीम ने भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए हैं।

https://samacharnama.com/
भारत (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, खलील अहमद

जिम्बाब्वे (प्लेइंग इलेवन): तदिवनाशे मारुमानी, वेस्ली मधेवेरे, ब्रायन बेनेट, डियोन मायर्स, सिकंदर रजा (कप्तान), जॉनाथन कैंपबेल, क्लाइव मडांडे (विकेट कीपर), वेलिंगटन मसाकाद्जा, रिचर्ड नगारवा, ब्लेसिंग मुजाराबानी, तेंदई चतारा
 

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags