Samachar Nama
×

Gautam Gambhir ने Virat Kohli पर साधा निशाना,  दिया बड़ा बयान 
 

11

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत  और  दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन  में आखिरी टेस्ट मैच जारी है।इस मुकाबले  के  तहत ही कप्तान विराट कोहली   और टीम के अन्य   खिलाड़ियों ने    टेस्ट मैच में ब्रॉडकास्टर्स  पर हमला किया , क्योंकि  डीन  एल्गर  ने  जो डीआरएस लिया  था, उसमें बॉल ट्राजेक्टरी स्टंप्स  से ऊपर चली गई थी वो   नॉटआउट दिए गए।

Rishabh Pant के शतक के बाद तारीफ करने पर मजबूर हुए गावस्कर, पिछली बार कहा था 'बकवास

Gautam Gambhir Taking Retirement from All Forms of Cricket, Might Join Any Political Party

इसी बात को लेकर  कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान  केएल राहुल और  गेंदबाज आर अश्विन ने प्रसारण र्ताओं पर निशाना साधा था और उनके खिलाफ   बीच मैच में स्टंम्पस  के पास खड़े होकर बयानबाजी  की थी ।  इस घटनाक्रम के लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर  निसाना साधा  और   उनकी इस हरकत को बचकाना बताया है।

IND vs SA बुमराह और शमी ही टीम इंडिया को दिला सकते हैं ऐतिहासिक जीत,  जानिए आखिर  कैसे 
 

Gautam Gambhir To Take Revenge From This Player, Might Marry Her Wife #AprilFoolsDay

 विराट ने डीआर के फैसले के बाद स्टंप माइक के  पास आकर  कहा था, आप अपनी    टीम पर फोकस करें ,  जब वे गेंद को  चमकाते हैं । सिर्फ विपक्षी टीम   पर नहीं। लोगो को हमेशा पकड़ने की कोशिश  करें। वहीं उपकप्तान केएल राहुल ने कहा था कि यह पूरा देश 11 खिलाड़ियों के खिलाफ है।

खतरनाक बीमारी से बचने के बाद इस PAK क्रिकेटर ने अल्लाह का किया शुक्रिया अदा
 

Virat kOHLI Vikram Rathour 11.jpg

वहीं   आर अश्विन ने कहा था कि मैच जीतने का नया तरीका खोजना चाहिए।इस मामले में  गौतम  गंभीर  ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कोहली बहुत  परिपक्व  हैं।किसी भारतीय  कप्तान के लिए स्टंप्स  में  ऐसा कहना सबसे बुरा है ।ऐसा ऐसा करने से आप कभी भी युवाओं के आदर्श नहीं बनेंगे। विराट कोहली  और भारतीय  टीम के द्वारा किए  गए व्यवहार की गौतम   गंभीर ने आलोचना की है।टीम इंडिया ने आखिरी टेस्ट मैच के तहत   दक्षिण अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा है। विराट सेना जीत के लिए  संघर्ष कर रही है।
 

Virat kOHLI Vikram Rathour 11.jpg

Share this story