Samachar Nama
×

Champions Trophy के लिए टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने पर संशय, उमर अब्दुल्ला का आया ये बयान 
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान की मेजबानी में होना है।टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए करेगी या नहीं, इसको लेकर संशय है।भारत और पाकिस्तान के संबंध अच्छे नहीं हैं।पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी इन दिनों कश्मीर और जम्मू के क्षेत्रों में हमले कर रहे हैं, जिससे दोनों देशों के संबंधों में और कड़वाहट आ गई है।

IND vs ZIM इस खिलाड़ी की उम्मीदें जिंदा, क्या धोनी के शेर को चौथे टी 20 में मिलेगा डेब्यू का मौका 
 

https://samacharnama.com/

इन सब चल रहे घटनाक्रम के अलावा भारतीय टीम के लिए पाकिस्तान में सुरक्षा एक मसला होता है और इसलिए उसके पड़ोसी मुल्क का दौरा करने की संभावना नहीं दिखती है।इस मामले में जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने बयान दिया है। उमर अब्दुल्ला से जब भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि दोनों देशों में बेहतर रिश्ता कायम करना सिर्फ हमारे देश की जिम्मेदारी नहीं है।अगर बेहतर रिश्ते बनाने हैं तो इसमें पाकिस्तान की भी जिम्मेदारी बनती है।

Gautam Gambhir ने हेड कोच बनते ही बीसीसीआई से कर डाली बड़ी मांगी, बोर्ड पूरी कर पाएगा या नहीं
 

https://samacharnama.com/

आगे उन्होंने कहा, इस तरह के हमले जो हो रहे हैं वह नहीं होने चाहिए, जिस तरह का माहौल है वह नहीं होना चाहिए, पाकिस्तान को भी इसमें अपनी भूमिका निभानी होगी जिससे दोनों देशों के रिश्ते बेहतर हों।

तलाक की खबरों के बीच इस हसीन मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Hardik Pandya
 


https://samacharnama.com/उन्होंने यह भी कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए  भारतीय टीम पाकिस्तान जाए या ना जाए इसको लेकर बीसीसीआई को फैसला लेना होगा।चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन फरवरी -मार्च में होना है। टीम इंडिया अगर पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी तो बहुत हद तक संभावना है कि चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन हाइब्रिड मॉडल के तहत हो। ऐसे में भारत पाकिस्तान ना जकर किसी न्यूट्रल वेन्यू पर अपने मैच खेले।

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags