×

Chris Gayle ने अपने आलोचकों पर किया पलटवार, दिग्गज कर्टली एंब्रोस को दिया करारा जवाब

Chris Gayle

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टी 20 विश्व कप के लिए क्रिस  गेल  को वेस्टइंडीज  टीम में जगह दी गई है  लेकिन इस टूर्नामेंट में उनकी उपयोगिता को लेकर चर्चा छिड़ गई है। इस बीच क्रिस गेल ने अपने आलोचकों को  करारा जवाब दिया  है और साथ ही  दिग्गज कर्टली एंब्रोस को करारा जवाब दिया है।  

आखिरकार David Warner ने तोड़ी चुप्पी, Sunrisers Hyderabad पर लगाए सनसनीखेज आरोप 

Chris Gayle --6.jpg

कर्टली एंब्रोस ने कहा था कि  विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज  की  प्लेइंग इलेवन में अनुभवी  सलामी बल्लेबाज स्वत: पसंद नहीं है । इस पर क्रिस  गेल ने जवाब देते हुए  कहा, मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बता सकता हूं और आप  उन्हें बता सकते हैं कि क्रिस  गेल द यूनिवर्स बॉस के मन में कर्टली एम्ब्रोस  के  लिए कोई  सम्मान नहीं है चाहें वो  जो भी हों।

T20 World Cup के लिए Team India की  नई जर्सी  हुई लॉन्च, BCCI ने शेयर की फोटो

Chris Gayle --6.jpg

 क्रिस  गेल  ने कहा  है , मैं  कर्टली एंब्रोस के बारे में  बात कर रहा हूं, मैं कर्टली  एंब्रोस  को चुन रहा हूं जो आपमें से एक हैं जब मैं वेस्टइंडीज टीम में आया तो मैं  उनका बहुत सम्मान करता था जब मैं टीम में शामिल हुआ  तो मैंने    इस आदमी की ओर सम्मान से देखा , लेकिन मैं अब अपने दिल से बोल रहा हूं , मुझे नहीं पता कि जब से  वह रिटायर हुए हैं उनके मन में  क्रिस गेल के खिलाफ पता नहीं क्या आ गया ?

IPL 2021, Qualifier 2,DC vs KKR  दिल्ली और कोलकाता के बीच शारजाह में होगी भिड़ंत, जानिए पिच और मौसम का हाल

Chris Gayle

क्रिस गेल  इस बात से नाखुश हैं कि  एम्ब्रोस ने उनको लेकर प्रेस में नाकारत्मक बातें कीं। बता दें कि टी 20विश्व कप का  आगाज  17 अक्टूबर से यूएई  और  ओमान में होने वाला है। टी 20विश्व कप में क्रिस गेल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी।

Chris Gayle

Share this story