×

T20 World Cup 2021 के लिए  Brad Hogg ने इन दो टीमों को बताया फेवरिट, नहीं लिया भारत  का नाम 
 

brad hogg-1.jpg

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप का आयोजन  17  अक्टूबर से यूएई औरओमान  में होने वाला है । इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी देशों ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है। टी 20विश्व कप टूर्नामेंट को लेकर चर्चाएं तेज हैं।   ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज   ब्रैड हॉग ने    टी 20विश्व कप के लिए  अपनी दो पसंदीदा टीमें  चुनी हैं।

Anushka Sharma ने किया ऐसा नेक काम, Virat Kohli भी हुए फैन

OMG!!! Brad Hogg Wanted To Commit Suicide After International Exit!!!

ब्रैड हॉग का मानना है कि  मौजूदा समय में  इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टी 20 प्रारूप में सबसे  बेस्ट टीम हैं और यही दोनों टीमों से कोई एक चैंपियन बन सकती है । हॉग ने हालांकि आगे बताया कि अगर इन दोनों टीमों को कोई टक्कर दे सकता है तो वह भारत ही है। दरअसल  ब्रैड हॉग ट्विटर पर सवालों के जवाब दे रहे थे।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह

Brad Hogg ने कर डाली  बड़ी भविष्यवाणी, टेस्ट क्रिकेट में Ashwin लेंगे इतने विकेट

, इस दौरान उनसे टी 2 विश्व कप में खिताब जीतने की फेवरिट  टीम के बारे में पूछा गया तो पूर्व स्पिनर ने इस पर इंग्लैंड  और न्यूजीलैंड टीम का नाम लिया । ये दोनों टीमें  2019  विश्व कप सेमीफाइनल में  भिड़ीं थी और भारत को  हार का सामना करना पड़ा था।हॉग ने ट्विटर पर सवालों का जवाब देते हुए कहा टी 20प्रारूप में   न्यूजीलैंड और इंग्लैंड मेरी पसंदीदा टीम है।

Rohit Sharma की बल्लेबाजी की दिवानी हुई इस कंगारू  गेंदबाजी की पत्नि, तारीफ में कही बड़ी बात

eng vs nz t20

और कागजों  पर केवल एक ही टीम है जो इन दोनों   को टक्कर दे सकती है , वह टीम इंडिया। बता दें कि   न्यूजीलैंड  और इंग्लैंड दोनों ही सीमित प्रारूप की खतरनाक टीमें हैं औरइनका जलवा टी 20 क्रिकेट के तहत  भी रहा है। भारतीय टीम को  भी कम आंकने की  गलती नहीं कीजा सकती और वह भी टी 20 विश्व कप में तलहका मचा सकती है।


eng vs nz t20

Share this story