Samachar Nama
×

Gautam Gambhir को कोच बनाने के लिए BCCI ने  Virat Kohli से नहीं ली थी सलाह, लेकिन इस खिलाड़ी से पूछा
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दिग्गज राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया के हेड कोच  पद पर नियुक्त कर दिया है। गौतम गंभीर आगामी श्रीलंका दौरे से अपनी जिम्मेदारी संभाल लेंगे।ख़बर सामने आ रही है कि गौतम गंभीर को हेड कोच नियुक्त करने के लिए बीसीसीआई  ने विराट कोहली की सलाह नहीं ली। बता दें कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं।

7 साल का लंबा इंतजार हुआ खत्म, Team India के इस खिलाड़ी के करियर में पहली बार आया ये खास पल
 

https://samacharnama.com/

दोनों ही खिलाड़ियों के बीच आईपीएल के दौरान झड़पें देखी गई हैं। एक बार तो तब दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी जब गौतम गंभीर केकेआर के लिए खेला करते थे और विराट कोहली आरसीबी का हिस्सा थे।वहीं दूसरी बार भी टक्कर दोनों के बीच आईपीएल में ही हुई। लेकिन इस बार गौतम् गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे और विराट कोहली  आरसीबी के ही खिलाड़ी थे।

Babar Azam पर बुरी तरह भड़के Shahid Afridi, ऐसा बयान देकर मचाई खलबली 
 

https://samacharnama.com/

इन दोनों झगड़ों के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर को बात करते हुए देखा गया है।इसके बाद यह अर्थ लगाया गया दोनों के बीच चला पुराना विवाद खत्म हो गया और रिश्ते अच्छे हैं।लेकिन अगर इनके बीच खट्टास होती है तो टीम इंडिया में बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि गौतम गंभीर टीम इंडिया में हेड कोच होंगे।कप्तान रहते हुए विराट कोहली कोच अनिल कुंबले से विवाद हो चुका है।

IND Vs ZIM तीसरे टी20 में हार के बाद छलका जिम्बाब्वे कप्तान का दर्द, मैच के बाद दिया बड़ा बयान
 

https://samacharnama.com/

कुंबले के बाद जब रवि शास्त्री कोच बने थे तो इसमें विराट कोहली की भी सहमति थी। लेकिन अब विराट कोहली कप्तान नहीं हैं और इसलिए उनसे गौतम गंभीर को कोच बनाने को लेकर कोई सलाह नहीं ली गई। हार्दिक पांड्या रोहित के बाद भारत के टी 20 कप्तान समझे जा रहे हैं और बीसीसीआई भी उनमें भविष्य का कप्तान देख रही है और इसलिए उनकी राय मायने करती है।

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags