Samachar Nama
×

Gautam Gambhir ने हेड कोच बनते ही बीसीसीआई से कर डाली बड़ी मांगी, बोर्ड पूरी कर पाएगा या नहीं
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के नए हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर नियुक्त हो गए हैं,लेकिन अभी सपोर्ट स्टाफ का चयन होना बाकी है। हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर अपने हिसा्ब का सपोर्ट स्टाफ चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से मांग भी कर डाली है।रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर टीम के सपोर्टिंग स्टाफ में नीदरलैंड के पूर्व क्रिकेटर रियान टेन डोइशे को शामिल करना चाहते हैं। यह पहले भी आईपीएल में उनके साथ काम कर चुके हैं।

तलाक की खबरों के बीच इस हसीन मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Hardik Pandya
 

https://samacharnama.com/

बता दें कि गौतम गंभीर और यह डच खिलाड़ी एक साथ केकेआर के लिए काम कर चुके हैं। वो केकेआर के साथ अपनी भूमिका के अलावा टेन डोइशे फ्रेंचाइजी की सहायक कंपनियों में कई पदों पर है।जिनमें कैरेबियन प्रीमियर लीग, मेजर लीग क्रिकेट और आईएलटी20 शामिल हैं।वैसे बीसीसीआई गौतम गंभीर की मांग मानती हैं या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है।

Gautam Gambhir को कोच बनाने के लिए BCCI ने  Virat Kohli से नहीं ली थी सलाह, लेकिन इस खिलाड़ी से पूछा
 

https://samacharnama.com/

लेकिन गौतम गंभीर कोच बनने से पहले ही यह शर्त रख चुके हैं कि उन्हें फ्री हेंड दिया जाए।मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि भारत के पूर्व ऑलराउंडर और केकेआर की बैकरूम टीम का हिस्सा अभिषेक नायर, अस्सिस्टेंट कोच के तौर पर गंभीर की टीम से जुड़ सकते हैं।

7 साल का लंबा इंतजार हुआ खत्म, Team India के इस खिलाड़ी के करियर में पहली बार आया ये खास पल
 

https://samacharnama.com/

अगर टेन डोइशे को चुना जाता है तो वह किस भूमिका में होगा, यह स्पष्ट होना बाकी रहेगा।राहुल द्रविड़ के कोच रहते हुए मौजूदा कोचिंग टीम के सदस्य टी दिलीप को फील्डिंग कोच के पद पर बीसीसीआई बनाए रखना चाहता है। गौतम गंभीर कोच पद की जिम्मेदारी आगामी श्रीलंका दौरा से संभालने वाले हैं।ऐसे में जल्द से जल्द सपोर्टिंग स्टाफ का चयन होना जरूरी है।

S

Share this story

Tags