Samachar Nama
×

IND vs ENG  पांचवें टेस्ट में  हेलमेट पर कैमरा लगाकर मैदान पर उतरेगा ये खिलाड़ी, जानिए आखिर क्यों
 

ollie pope will wear camera-0---1

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। भारत  और  इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन  मैदान पर एक जुलाई  से आखिरी टेस्ट मैच  खेला जाएगा। पिछले साल   दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट बारिश की  वजह से नहीं हो सका था। भारत और   इंग्लैंड के बीच होने  वाले आखिरी टेस्ट मैच के तहत ऐसा कुछ देखने को मिलेगा  ,जो  इससे पहले कभी  नहीं हुआ है। टेस्ट क्रिकेट में ऐसा पहली बार होगा जब कोई  खिलाड़ी  हेलमेट पर कैमरा लगाकर मैदान पर होगा।

IND VS ENG  कब शुरु होगा पांचवां टेस्ट, जानिए कब-कहां और किस चैनल पर देख पाएंगे लाइव

ollie pope will wear camera-0---1111111111.GIF

आज से खेले जाने वाले  मैच में इंग्लैंड के ओली पोप जब तक शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करेंगे तब  तक उनके हेलमेट पर कैमरा लगा रहेगा।आपको बता दें कि  यह  स्काइस्पोर्ट्स का नया इनोवेशन  है ।पहली बार इसका इस्तेमाल  टेस्ट मैच में किया  जा रहा है ।अंतर्राष्ट्रीय  काउंसिल और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अधिकारिक रूप से इसकी जानकारी दी है।

IND VS ENG आखिरी टेस्ट पर मंडराया बारिश का साया, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 

ollie pope will wear camera-0---1111111111.GIF

भारत और  इंग्लैंड के बीच   शुक्रवार से  मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से दोपहर  3.30 बजे से खेला जाएगा।वहीं  मैच में टॉस  करीब  मैच से आधे घंटे पहले होगा।बता दें कि भारत के  खिलाफ होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए  इंग्लैंड नने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दिया है,

IND vs ENG पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI

ollie pope will wear camera-0---1111111111.GIF

लेकिन सवाल यह है कि भारत किस  प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरता है। आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारत  को बड़ा झटका लगा है और टीम के नियमित कप्तान    रोहित शर्मा कोरोना की चपेट  में  आ गए। रोहित शर्मा श्रीलंका के  खिलाफ आखिरी टेस्ट  मैच का हिस्सा नहीं होंगे उनकी जगह    जसप्रीत बुमराह कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

ollie pope will wear camera-0---1111111111.GIF

Share this story