Samachar Nama
×

कप्तान Rohit Sharma ने Jasprit Bumrah पर दिया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी वापसी

‘हम मैच जीत जाते अगर….’ Jasprit Bumrah ने इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद इसके सिर फोडा ठीकरा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। तेज गेंदबाज जसप्रीत लंबे वक्त से चोट के चलते बाहर चल रहे हैं । अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए जो टीम घोषित की गई है, उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं हैं।सबसे बड़ा सवाल है कि जसप्रीत कब तक वापसी करेंगे । न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी जसप्रीत बुमराह पर बड़ा अपडेट देने काम किया।

Women's IPL टीमों को हुआ ऐलान, अंबानी से लेकर अडानी ने लगाई बड़ी बोली
 


ROHIT

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में जसप्रीत बुमराह को लेकर सवाल किया गया । रोहित शर्मा बुमराह को लेकर कहा  कि ,  मैं फिलहाल बुमराह को लेकर यकीन के साथ कुछ नहीं कह सकता। जाहिर वह शुरु के दो टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे।

पाकिस्तानी खिलाड़ी को पछाड़कर छा गए Suryakumar Yadav, आईसीसी ने दिया टी20 का सबसे बड़ा अवॉर्ड

Jasprit Bumrah

मुझे लगता ही नहीं, बल्कि मुझे उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद के दो टेस्ट मैच खेल पाएंगे। हम उनकी बैक इंजरी के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। इसके बाद भी हमें कई और मैेच खेलने हैं।रोहित शर्मा ने बताया कि जसप्रीत  बुमराह की मेडकिल टीम  निगरानी कर रही है । 

पाकिस्तानी खिलाड़ी को पछाड़कर छा गए Suryakumar Yadav, आईसीसी ने दिया टी20 का सबसे बड़ा अवॉर्ड

jasprit bumrah yorkers12222255555544445666

गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह को पिछले इंग्लैंड दौरे के बाद ओअर बैक स्ट्रैस फैक्चर हुआ था।इसके बाद वह एशिया कप 2022 से बाहर  हो गए थे, हालांकि  इसके बाद उनकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए वापसी हुई थी,लेकिन एक बार फिर वह बाहर हुए और टी 20 विश्व कप 2022 में  भी नहीं खेल सके। इस साल के वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए जसप्रीत बुमराह का जल्द से जल्द फिट हो जाना बहुत जरूरी हो जाता है।

Jasprit Bumrah 0-0-1--11111.GIF

Share this story