Samachar Nama
×

सिंगल डैड्स किसी को डेट करने का कर रहे है प्लान तो ये टिप्स आ सकती है आपके काम 

फगर

जब आप सिंगल पैरेंट हैं और दोबारा डेटिंग के बारे में सोचते हैं, तो यह आपके लिए काफी मुश्किल हो सकता है। आपके पास पहले से ही कई जिम्मेदारियां हैं जिनके साथ आप अपने जीवन के इस नए चरण को शुरू करना चाहते हैं, इसलिए आपके पास जो भी मदद है, उसके बावजूद चीजें अलग हो सकती हैं।

क्या आप सिंगल डैड फिर से डेटिंग करने के बारे में सोच रहे हैं? आप निश्चित रूप से इसके साथ आगे बढ़ सकते हैं जब आपको लगे कि आप इसके लिए तैयार हैं। तलाक के बाद डेटिंग के लिए कोई सख्त नियम नहीं हैं। बस स्वयं बनें और इस बारे में आश्वस्त रहें कि आप कौन हैं। अपने जीवन के इस नए अध्याय में प्रवेश करने के लिए तैयार होते समय, सिंगल डैड्स को इन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

सिंगल डैड्स के लिए डेटिंग टिप्स:

1. लंबी अवधि की साझेदारी को समाप्त करने के ठीक बाद कभी भी नए रिश्ते में न आएं। अपने आप को ठीक करने और इससे बाहर आने की प्रतीक्षा करें।

2. इसे कभी भी अपने बच्चों से गुप्त न रखें। यह भविष्य में कई समस्याएं पैदा कर सकता है। आपके बच्चों को भी यह जानने का अधिकार है कि आपके जीवन में क्या हो रहा है। इसलिए, उन्हें इसके बारे में बताएं और उन्हें इसे संसाधित करने के लिए समय दें।

3. अपने पूर्व पर सब कुछ दोष देना बहुत आसान हो सकता है, लेकिन यह आपको एक नकारात्मक वाइब वाले व्यक्ति के रूप में दिखाता है। तो, इस बारे में बात करें कि आपके पूर्व में क्या अच्छा था और क्या बुरा। और अपनी गलती को भी स्वीकार करो। यह आपको एक वास्तविक व्यक्ति के रूप में दिखाता है।

4. अपने बच्चों को अपनी डेट से परिचित कराने के लिए कुछ समय निकालें। पहली या दूसरी मुलाकात के ठीक बाद उन्हें अपने घर न लाएं। इसकी लंबी उम्र और गंभीरता के बारे में सुनिश्चित रहें।

5. हमेशा अपने पूर्व और अन्य महिलाओं के बारे में सम्मानपूर्वक बात करें। आप अपनी नकारात्मक भावनाओं को अपने दोस्तों या चिकित्सक से बाहर निकाल सकते हैं। आपकी नई तारीख इसके लिए सही व्यक्ति नहीं है। उनके बारे में हमेशा सच्चे रहें। यह आपको एक अच्छे इंसान के रूप में चित्रित करता है।

Share this story