×

Relationshiop:पुरुषों और महिलाओं दोनों को खुद को संतुष्ट करने के लिए इन सेक्स टिप्स का इस्तेमाल करना चाहिए

relation

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर!! ड्राई हंपिंग एक यौन संपर्क है, लेकिन यह आमतौर पर अंडरवियर या कपड़ों के माध्यम से शारीरिक तरल पदार्थों के संपर्क के बिना किया जाता है। लोग आमतौर पर जननांग रगड़ के संदर्भ में ड्राई हंपिंग शब्द का उपयोग करते हैं। यौन स्वास्थ्य विशेषज्ञ अक्सर शुष्क कूबड़ और संबंधित व्यवहार को आउटकोर्स के रूप में संदर्भित करते हैं। बहिर्गमन सुरक्षित है और लोग इस यौन चाल से सामान्य रूप से गर्भवती नहीं हो सकते हैं और यौन संचारित संक्रमण (एसटीआई) से भी बच सकते हैं।

पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए क्या करें - How to satisfy woman in bed in  hindi

चिकित्सा की भाषा में शुष्क कूबड़ को आउटकोर्स कहा जाता है। यह एक यौन संपर्क है जो दोनों भागीदारों के लिए सुखद हो सकता है। हस्तमैथुन के रूप में अकेले भी आउटकोर्स किया जा सकता है। आप इन अंडरवियर को पहनकर अपने गुप्तांगों को बिस्तर पर रगड़ सकती हैं। आप ड्राई हंपिंग की मदद से भी ऑर्गेज्म तक पहुंच सकते हैं। खासतौर पर तब जब लोग लॉन्ग टर्म कॉन्टैक्ट को लेकर उत्साहित हों। यह अधिक प्रत्यक्ष यौन संपर्क से पहले फोरप्ले का एक रूप भी हो सकता है।

ड्राई हंपिंग के लाभ 

यौन सुख: संभोग भी संभोग को उत्तेजित करता है। यह दोनों भागीदारों को उत्तेजित और प्रसन्न करता है। इससे आपको ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी होगी।

संयम: कुछ धर्मों और संस्कृतियों में, किसी व्यक्ति को सीधे सेक्स करने की अनुमति नहीं है। बाहरी लोगों को सीधे यौन संपर्क के बिना यौन सुख और अंतरंगता का अनुभव करने की अनुमति देता है।

कोई नुकसान नहीं: ड्राई हंपिंग गर्भावस्था और अधिकांश एसटीआई के जोखिम को पूरी तरह से समाप्त कर देता है।

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके - How to satisfy a woman  Hindi

मॉडरेशन विकल्प: कुछ यौन शिक्षा लोगों को संयम बरतने के लिए कहती है। हालांकि, अधिकांश शोध बताते हैं कि ऐसा नहीं है, इसके विपरीत, यदि आप संयम बरतते हैं, तो सेक्स अधिक प्रभावी हो जाएगा और जोखिम बढ़ जाएगा। ड्राई हंपिंग सेक्शुअल एक्टिविटी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

अधिकांश अन्य सेक्स पोजीशन की तुलना में ड्राई होमिंग अधिक सुरक्षित है। इसका शरीर के निकटतम भाग से सीधा संपर्क नहीं होता है, फिर भी यह आनंद और कामोन्माद प्रदान करता है। जो लोग एसटीआई के जोखिम से बचना चाहते हैं, उनके लिए आप इस विकल्प पर विचार कर सकते हैं।

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके - How to satisfy a woman  Hindi

Share this story