Samachar Nama
×

क्या आप जानते हैं शादीशुदा मर्दों को डेट करना है कितना खतरनाक ?

अड़

पहली बार में अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ डेटिंग करना 'रोमांचक' हो सकता है। भले ही बात शादीशुदा मर्दों के साथ हो.. लेकिन, संभावना है कि रानूरा को खतरा हो सकता है। क्योंकि यह कोई खेल या मजाक नहीं है। पत्नी के सीन में अगर मर्द आ जाए.. तो पहले दूसरी औरतों को दोष देना याद रखें. अपने पतियों को पीछे छोड़ दो। यह जानकर.. कुछ महिलाएं शादीशुदा पुरुषों के साथ डेटिंग जारी रखती हैं।

झूठ ..
अगर आप शादीशुदा लोगों को डेट करते हैं.. हर किसी से झूठ न बोलें। यह बात आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को नहीं बता सकते। यदि विषय जानता है .. क्या वे क्षमा करेंगे? मालूम नहीं। अगर आप जानते हैं तो पहले खुद को दोष दें।

अगर आप शादीशुदा लोगों को डेट कर रहे हैं.. हमारे आस-पास के लोग पहले आप पर विकृत होने का आरोप लगाएंगे। चाहे उसकी मर्जी के खिलाफ शादी कर भी ले.. आप भी तय कर लेंगे कि पति-पत्नी के झगड़े की वजह वही है।

ज्यादातर लोगों को यह रिश्ता मंजूर नहीं होता है। दोस्त और रिश्तेदार आपसे दूरी बनाने की कोशिश करेंगे। फिर अगर आप अपनी भावनाओं को दूसरों के साथ साझा करना चाहते हैं .. कोई भी आपके दर्द को नहीं सुनेगा।

प्रतिबंध ..
अगर आपको शादीशुदा मर्दों को डेट करना है तो कुछ पाबंदियां हैं.. तब आप समय-समय पर अपनी जरूरत को पूरा नहीं कर पाएंगे। क्योंकि उसका एक परिवार है। अपने आप को सबके साथ न देखें। समय का इंतजार करें और केवल निजी जगहों पर ही मिलने का अवसर प्राप्त करें।

आपके आसपास के लोग भी हमेशा आपके बारे में बात करेंगे। इसका मतलब है कि आप खुद गपशप को हवा दे रहे हैं। जब भी आप किसी पार्टी में जाते हैं तो आपके लिए एक कड़वा अनुभव भी हो सकता है। वहाँ भी आप अपने रिश्ते के बारे में गपशप सुन सकते हैं .. वे आपको और भी अधिक चोट पहुँचाते हैं।

Share this story