×

Relationship: शादी के बाद पहली रात इन 5 चीजों को न करें मिस

s

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर!! लड़का और लड़की दोनों शादी के बाद पहली रात को लेकर उत्सुक रहते हैं। दोनों ने अलग-अलग सपने रंगे हैं। हर कोई अपनी पहली रात को यादगार बनाना चाहता है। लेकिन कई लोग अपनी जिज्ञासा के चलते पहली रात खराब कर देते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी 5 चीजें जो शादी की पहली रात नहीं करनी चाहिए।

Mates me dont do these silly mistakes on your first wedding night 33055 शादी  के बाद पहली रात को भूलकर भी ना करें ये गलतियां - lifeberrys.com हिंदी

1) अतीत के बारे में सब कुछ मत बताना

अक्सर कुछ लोग अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल होने पर अपने अतीत की कोई घटना सुनाने लगते हैं। कुछ लोग तो अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करने तक तक चले जाते हैं। दरअसल, ऐसा करना आपके भविष्य के लिए महंगा पड़ सकता है। इसलिए कभी भी गलती से शादी के बाद पहली रात को अपना अतीत न बताएं। जिस व्यक्ति के साथ आप अतीत में समय बिताना चाहते हैं, उसे बताना गलत नहीं है, लेकिन पहली रात सही समय नहीं है।

2) परिवार की शिकायत न करें

शादी, उन्होंने कहा, बहुत काम है। आप कितनी भी कोशिश कर लें, कुछ छूट रहा है। कुछ गलतियाँ लड़कियों के परिवारों द्वारा की जाती हैं और कुछ गलतियाँ लड़कों के परिवारों द्वारा की जाती हैं। लेकिन पहली रात परिवार की गलतियों या उनके दुर्व्यवहार के बारे में बात न करें। यह दोनों के लिए पहली रात को निराशा हो सकती है।

Special Tips First Night After Marriage - शादी के बाद पहली रात के लिए जान  लें ये जरूरी बातें | Patrika News

3) शारीरिक संपर्क के लिए जल्दबाजी न करें

शादी की पहली रात दोनों को सेक्स करने की जरूरत नहीं है। दोनों को एक-दूसरे को समझने के लिए पहली रात चैट भी करनी पड़ती है। पहले एक-दूसरे को जान लें, क्योंकि वे दोनों अजनबी हैं। तभी आप एक अच्छी सेक्स लाइफ जी सकते हैं।

4) पहली रात को शिकायत न करें

जिसके बारे में बोलते हुए हो सकता है कि आपको अपने पार्टनर की कोई बात पसंद न आए। लेकिन शादी की पहली रात को एक-दूसरे में दोष ढूंढ़ने में थोड़ी जल्दबाजी होगी।

शादी के बाद पहली रात के कुछ टिप्स क्या हैं? - Quora

5) एक दूसरे की सुनें

सिर्फ शादी की रात के उत्साह के बारे में बात मत करो। अपने पार्टनर की भी सुनें। पता करें कि उसे क्या पसंद है, उसे क्या कहना है। अगर आप यूं ही बातें करते रहेंगे तो आपके पार्टनर को सहज होने का मौका नहीं मिलेगा।

Share this story