Samachar Nama
×

Mrunal Thakur ने सोशल मीडिया किया अपना फिटनेस वीडियो हर किसी के उड़ गये होश 

फगर

मृणाल ठाकुर की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट हमें आरओएफएल बना रही है। यह उनके जिम सेशन का है। एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि लेग डे पर कैसा महसूस होता है। मृणाल ने अपने वर्कआउट रिजीम की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं। शुरूआती तस्वीर में मृणाल खुश नजर आ रही हैं और कैमरे से दूर दिख रही हैं। इसके बाद, हम उसे वज़न के साथ स्क्वैट्स करते हुए देखते हैं। यहां उनके समर्पण को सलाम।

फिर, उनके पोस्ट-वर्कआउट लुक का एक स्नैपशॉट है। एल्बम के आखिरी में मृणाल के फिटनेस ट्रेनर रोहित नायर की तस्वीर है। अभिनेत्री ने कैप्शन में उन्हें "क्रूर आदमी" कहा। मज़ेदार। लेग डे पर अपने मन की स्थिति को व्यक्त करते हुए, मृणाल ने लाइटबल्ब और बीमार इमोजी के साथ “वजन” लिखा। ओह मृणाल, हम आपके लिए महसूस करते हैं। हम में से अधिकांश इससे संबंधित हो सकते हैं। है ना?
अपने हैशटैग के लिए, मृणाल ठाकुर ने लिखा, "लर्निंग," "वर्कआउट", "वर्कआउट मोटिवेशन", "लेग डे" और "फिटनेस"। यहाँ पोस्ट है: 

मृणाल ठाकुर को अपने ऑनलाइन परिवार के साथ बातचीत करना पसंद है। और, उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है। इस बार, अभिनेत्री कुछ सकारात्मकता फैलाने की कोशिश कर रही है। क्लिप मृणाल के कहने के साथ खुलती है, “नमस्ते, आपसे पूछना चाहता था। आप कैसे हैं?" क्लिप पर लिखा है, "अपने आप पर एक एहसान करो और यह सवाल पूछो और स्वर्ग के लिए अपने आप से झूठ मत बोलो।"

कुछ समय पहले, मृणाल ठाकुर ने स्विट्जरलैंड की अपनी यात्रा से एक पुरानी याद साझा की थी। यहां जरा उसके एक्सप्रेशन को देखिए। यात्रा के लक्ष्य? उसका कैप्शन पढ़ा, "पहाड़ों के ऊपर और जंगल के माध्यम से"।

Share this story