Samachar Nama
×

Adah Sharma की तरह आप भी रख सकती है अपनी फिटनेस का ख्याल 

फगर

अदा शर्मा अपने लुक्स को संतुलित करने में विश्वास रखती हैं - इसीलिए, एक उत्सव की पोशाक में एक पत्रिका के कवर के लिए प्रस्तुत करने से पहले, उन्होंने उच्च तीव्रता वाले वर्कआउट के माध्यम से खुद को तैयार करने का फैसला किया। और हम किकबॉक्सिंग के बारे में बात कर रहे हैं। अदा शर्मा एक फिटनेस उत्साही हैं और उनके वर्कआउट रूटीन अक्सर कहानियों, चित्रों और वीडियो के रूप में उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी जगह बनाते हैं।

बुधवार के लिए, अदा अपनी किकबॉक्सिंग किट के साथ पूरी तरह से तैयार थी और जिम में दिन का आनंद लेने के लिए गेर कम्फर्टेबल एथलीजर में थी। एक वीडियो में अदा को अपने किकबॉक्सिंग तकिए को पूरी ताकत से लात मारते हुए देखा जा सकता है। काले रंग का क्रॉप टॉप और एक जोड़ी खाकी जिम ट्राउजर पहने अदा ने अपने पैरों को फैलाया और उन्हें अपने चेहरे की ऊंचाई तक ले गई। फिर एक तेज गति में, उसे अपने दूसरे पैर से तकिए को मारते हुए देखा जा सकता है।

एक अन्य वीडियो में अदा को जिम स्ट्रिंग पकड़कर और अपने शरीर को पीछे की ओर खींचकर अपने कोर और पैर की मांसपेशियों पर काम करते हुए देखा जा सकता है। उसने अपने शरीर को अपने पैरों पर संतुलित किया और एक चाप बनाने के लिए इसे पीछे की ओर बढ़ाया। तीसरे वीडियो में, वह हवा में जोर से किक फेंककर अपने किकबॉक्सिंग कौशल का अभ्यास करती देखी जा सकती है। "मिडवीक प्री वर्कआउट अपने फेस्टिव लुक का आनंद लेने के लिए," उसने इन शब्दों के साथ अपने वीडियो के साथ कहा। गुलाबी और सुनहरे रंग के लहंगे में उनके फेस्टिव फैशनेबल लुक पर एक नज़र डालें, जिसे एक सुंदर टियारा के साथ एक्सेसराइज़ किया गया था, और इसके पीछे मिडवीक वर्कआउट तैयारी थी।

Share this story