Samachar Nama
×

Shanaya Kapoor की तरह आप भी ले सकती है ये जबरदस्त लुक 

फगर

आपके सबसे भरोसेमंद ब्लू डेनिम में एक पंथ निम्नलिखित है, लेकिन सभी बेहतरीन चीजें केवल इसी रंग और कपड़े से नहीं बनाई जाती हैं। इससे पहले कि आप उसी के साथ रहने के चरम थकावट स्तर तक पहुंचें, आप अपनी शैली को दो-टोन पैंट के साथ कैसे क्रैंक करते हैं? इससे आप दोगुना ग्लैमर और मजा दोगुना अनुभव करने के करीब पहुंच जाएंगे।

हम मानते हैं कि आप किसी ऐसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं जो आपके डेनिम की तरह असली नीला रहे। खैर, इस मामले में टॉप और ट्राउजर के सही सेट का चयन करना एक ड्रेनिंग प्रक्रिया नहीं होगी। हम यहां आपकी मदद करने के लिए एक स्वैप-योग्य अनुभव है जो काफी अपरंपरागत है लेकिन निश्चित रूप से एक बयान देगा।

Shanaya Kapoor spiffy diner fashion2 two toned pants top

शनाया कपूर ने मेकअप मेवेन, डांसर, और बहुत कुछ किया है, उनका स्टाइल उत्साही होना हमारा पसंदीदा है। 22 वर्षीया ने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दो सितारों अपनी मां महीप कपूर और एक करीबी पारिवारिक मित्र सीमा खान के साथ एक शानदार डिनर के लिए कदम रखा। जबकि शनाया को एथलीजर, मिनी ड्रेसेस, या देसी पहनावा में देखना एक सामान्य दृश्य है, हम कहते हैं कि रेस्तरां से बाहर निकलकर आकस्मिक रूप से आकर्षक लग रहा है। उसने हमें सिर्फ यह साबित किया कि एक पोशाक दोहरे रंगों के साथ अधिकतम शानदार दिखती है। ऐसा लगता है कि काले और भूरे रंग हमें अपने जीवन से नीले और सफेद रंग की अदला-बदली करवा रहे हैं।

shanaya kapoor spiffy diner two toned pants fashion1 top

शनाया ने बर्शका के स्ट्रेट-फिट कार्गो पैंट का विकल्प चुना, जिसमें काली तरफ सफेद खड़ी धारियां थीं, जबकि दूसरी तरफ टैन ब्राउन सादा था। उसने टाइगर मिस्ट के रिले टॉप के साथ हाई-वेस्ट नंबर को जोड़ा जो आंशिक रूप से उसकी पैंट से मेल खाता था और निश्चित रूप से प्रदर्शन पर उसके मिड्रिफ के साथ बेहद गर्म लग रहा था। स्कूप नेकलाइन ब्लैक क्रॉप टॉप में कलाई पर स्लिट्स के साथ फुल स्लीव्स थे। उन्होंने स्ट्रैपी ब्लैक हील्स और दो गोल्ड नेक चेन जैसे पैनाचे-ऐडिंग एलिमेंट्स के साथ अपने लुक को सील कर दिया। उसके नकाब के साथ, हम देख सकते थे कि उसकी भौहें खींची हुई थीं, पलकें चमक-दमक में डूबी हुई थीं, और काजल-बढ़ी हुई आँखें थीं। शनाया ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधकर अपना ओओटीएन लॉक किया।

Share this story