Samachar Nama
×

नोरा फतेही का ये जबरदस्त लुक , बढ़ा सकता है आपकी खूबसूरती 

फगर

हर किसी को चमकीले रंग के कपड़ों पर हरी बत्ती नहीं दिखती। क्लासिक फैशन खिलाड़ियों के विपरीत ये आपको डरा सकते हैं, हम सफेद और काले रंग के रूप में समझते हैं। लेकिन, जैज़ी जैसे नीले रंग के साथ आपको इस बात से डरने की ज़रूरत नहीं है कि यह आपके लिए क्या जादू पैदा कर सकता है। एक को-ऑर्ड कॉम्बो एक ऐसी चीज है जिसके लिए आप आभारी हो सकते हैं यदि आप पहली बार कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं जो आपकी रोजमर्रा की विशेषता नहीं है।

हमने कुछ ऐसा लिया है जो शायद थोड़ा अधिक आधुनिक और निश्चित रूप से सेक्सी है लेकिन यह आपको दिखाता है कि हम किस तरह के संगठन के लिए जीते हैं। नोरा फतेही के हर दूसरे दिन रंगीन दिखने के साथ, सुनिश्चित करें कि केवल असाधारण संदर्भ ही आपके काम आएंगे। हम जानते थे कि आकाश कनाडाई शैली की रानी को ईर्ष्या से देखता था, आखिरकार वह तेज चमक रही थी। 'कुसु कुसु' डांसर की तरह कल अपनी नजर नीले रंग पर लगाएं।

set fashion1 nora fatehi blue elegance herve legers

मेनका हरिसिंघानी ने एक Hervé Léger को-ऑर्डिनेटेड सेट चुना, जिसे पक गए स्टिच के साथ डिज़ाइन किया गया था। इसमें स्क्वायर-नेक और मटन स्लीव्स वाला टॉप था जो रफल्ड कफ के साथ खत्म हुआ था। इस बॉडी-हगिंग पहनावे ने उसके सुडौल फिगर को सबसे अच्छे तरीके से गले लगाया। नोरा के क्रॉप टॉप को मैचिंग पेंसिल स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था, जो एक साइड जांघ-हाई स्लिट में था और एक रफ़ल्ड हेमलाइन के साथ समाप्त हुआ था।

बहुत ही शानदार लुक क्योंकि यह ओओटीडी इसे न्यूनतम एक्सेसरीज़ के साथ सील करने के योग्य था और इसलिए, मेनका ने इयररिंग्स और पॉइंट-टो स्पार्कली पंप के साथ ग्लैमर का अंतिम स्पर्श रखा। उसके साइड-पार्टेड ट्रेस एक बहुत ही डिज़्नी प्रिंसेस वाइब से निकलने वाली टेक्सचर्ड वेव्स में कैस्केड हुए और इसी तरह मैट मेकअप के पूरक गालों के साथ ब्लश, आइब्रो खींचे हुए, और होंठ सभी गुलाबी थे।

Share this story