Samachar Nama
×

Tara Sutaria का एअरपोर्ट बढ़ा देगा आपकी दिल की धड़कन 

अड़

तारा सुतारिया निश्चित रूप से हमें एक के बाद एक लुक दे रही हैं। हमें अपनी शैली से प्रभावित करने के लिए अभिनेत्री को अपनी अलमारी में गहरी खुदाई करने की आवश्यकता नहीं है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की अभिनेत्री के बारे में एक बात हमने सीखी है, वह है गोरों के लिए उनका प्यार। हमें एक बार फिर से सही साबित करते हुए, वह हवाई अड्डे पर एक आकर्षक गर्मी की पोशाक में एंजेलिक दिख रही थी। जरा देखो तो।

26 वर्षीय विमान अपनी आगामी फिल्म तड़प के प्रचार के लिए सह-कलाकार अहान शेट्टी के साथ कल वाराणसी के लिए रवाना हुआ। सेंट एंड्रयूज कॉलेज की स्नातक अपने स्टाइलिस्ट मेगन कॉन्सेसियो द्वारा एक साथ रखे गए पोशाक में हवाई अड्डे पर ठाठ दिख रही थी। अपनी कार से बाहर निकलते ही अभिनेत्री ने द इसो की एक आकर्षक मैक्सी समर ड्रेस में इसे सिंपल रखा। यह साबित करते हुए कि न्यूट्रल सफेद रंग के साथ सबसे अच्छे होते हैं, उन्होंने इसे कार्टियर से धूप के चश्मे की एक जोड़ी और साबर ASOS नुकीले-पैर के जूते की एक जोड़ी के साथ स्टाइल किया। उनके शानदार टोट बैग ने इस एयरपोर्ट लुक के लिए एक्सेसरीज को पूरा किया।

tara-makeup.jpeg

हमेशा की तरह, तारा का मेकअप ऑन-पॉइंट था और उसे एक पॉलिश्ड लुक दे रहा था। केंद्र से अलग किए गए स्लीक हेयरडू, भरी हुई भौहें, ब्लश गाल और गुलाबी चमकदार होंठों ने इस सहज ठाठ वाले लुक में ढेर सारा ग्लैमर जोड़ दिया क्योंकि वह सभी मुस्कुरा रही थीं और शटरबग्स के लिए पोज़ दे रही थीं। हमें तारा का सिंपल एयरपोर्ट लुक पसंद आया और हमें लगता है कि कोई भी इतना कम से कम इतना अच्छा लुक नहीं दे सकता। ऐसा लगता है कि एक कारण है कि मरजावां अभिनेत्री को पर्याप्त छाया नहीं मिल सकती है!

Share this story