Samachar Nama
×

Katrina Kaif के ये 5 साड़ी लुक देखकर आप भी कहेंगे wow 

फगर

साड़ियों ने लालित्य की आधिकारिक वाहक होने की एक स्थायी स्थिति स्थापित की है और यह साबित करने के लिए फैशन की सीढ़ी पर चढ़ रही है कि यह जातीय शैली विभाग का एक सच्चा नीला सदस्य है। नवंबर और दिसंबर हम सभी ने दूल्हा, दुल्हन, या बस एक शादी के मेहमान होने की तारीखों को रोक दिया है। क्या आप साड़ी से बढ़कर कुछ बेहतरीन सोच सकते हैं?

ठीक है, अगर आप इसे बेहद पारंपरिक नहीं रखना चाहते हैं और समकालीन शरारा या लहंगे को अपनी अलमारी पर हावी होने दे रहे हैं, तो आप पूरी तरह से साड़ी रोस्टर के भीतर ही अपग्रेड का विकल्प चुन सकते हैं ताकि आप इस बात से न चूकें कि एक रीगल कितना अद्भुत है देखिए यह आपके काम आ सकता है। चलो सरासर बात करते हैं, यह एक विश्व प्रसिद्ध प्रवृत्ति है जिसने खुद को कपड़े, टॉप, साड़ी और बहुत कुछ के साथ सहज बना दिया है। प्रचार के लिए जीने का समय, हो सकता है? सरासर साड़ियों की इक्का-दुक्का साड़ी बॉलीवुड की उन दिवाओं में से एक है, जो अक्सर पीले रंग में सनशाइन गर्ल की भूमिका निभाती हैं, लेकिन जब वह देसी होती हैं तो हमारा वोट होता है।

 katrina kaif dazzle away sheer fashion1 sarees

कैटरीना कैफ निश्चित रूप से जानती हैं कि फैशन पैक का नेतृत्व कैसे किया जाता है और यहां सूट का पालन करने के लिए सबक दिए गए हैं। अबू जानी संदीप खोसला की सूक्ष्म गुलाबी साड़ी पहने अभिनेत्री की तरह सरासर दुनिया में कूदें। इसने कई ज्यामितीय पैटर्न में रखे सभी दर्पण-कार्य के साथ उसे पूरी तरह से चकाचौंध करने में मदद की। टियरड्रॉप इयररिंग्स और पीप-टो हील्स उनके साड़ी लुक को एक्सेसराइज़ कर रहे थे।

 katrina kaif dazzle away sheer fashion1 sarees

इस रीगल नंबर के लिए कौन मुश्किल में नहीं पड़ेगा? यह सब्यसाची मुखर्जी का एक और उल्लेखनीय कदम है। सोर्यवंशी अभिनेत्री को अमी पटेल ने जंग लगे नारंगी रंग के ड्रेप में स्टाइल किया था जिसमें बहुरंगी कढ़ाई वाली सीमा और सोने के सेक्विन थे। इसमें सरासर कपड़े पर सोने की फूलों की कढ़ाई के पैच भी शामिल थे। कैटरीना की साड़ी को फुल स्लीव्स के ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था जो कि फ्लोरल प्रिंटेड स्लीव्स और चोली पर कढ़ाई के काम के साथ दिखाई दे रहा था। टियरड्रॉप इयररिंग्स ने उनकी फिल्म के प्रमोशनल लुक को अंतिम रूप दिया।

sarees katrina kaif dazzle away sheer fashion3

गुलाबी साड़ी की खूबसूरती किसी से कम नहीं हो सकती। नाटक पर कुछ भारी चाहिए? टियरड्रॉप टैसल से लेकर स्पार्कली स्टड तक, यह वास्तव में जादुई है। प्लंजिंग नेकलाइन स्ट्रैपी ब्लाउज़ को देखें, जिसमें कोई सुस्त पल नहीं है। टाइगर ज़िंदा है की अभिनेत्री की इतनी विशिष्ट, है ना?

fashion4 sarees katrina kaif dazzle away sheer

 क्या आप किसी ऐसी चीज में विश्वास करते हैं जो देता रहता है? वह एक साड़ी है, हमारा मतलब राहुल मिश्रा द्वारा सरासर एक है। ब्लैंडिशमेंट पर सोया नहीं जा सकता, यह यहाँ कितना स्पष्ट है? हाल ही में यह प्रेरणा कैटरीना ने दी थी जब वह दुबई में एक कार्यक्रम के लिए तैयार हुई थीं। फूलों की कढ़ाई के प्रशंसकों के लिए वास्तव में एक बोनस, यह आईना साड़ी कई रंगों के साथ सबसे खूबसूरत काम के साथ आई है। स्कैलप्ड हेम, मिनी चांदबाली, और सोने की चूड़ियाँ याद करने लायक कुछ नहीं हैं।

sarees fashion5 katrina kaif dazzle away sheer

करिश्मा आते रहो, क्या यह कुछ ऐसा नहीं है जिसकी एक हाथीदांत साड़ी कसम खाता है? इस मोनोटोन ऑर्गेना साड़ी ने दिवा को पूरी तरह से लपेटा जिससे उनका लुक बेहद आकर्षक लग रहा था। जबकि उसकी मुस्कान ने हमें झकझोर दिया था, हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन कढ़ाई के काम और विषम पैटर्न से प्यार करते हैं जिसने हेम को जीवन दिया। सहायक उपकरण कम रहस्यमय नहीं लग रहे थे।

Share this story