×

Navratri के इस खास मौके पर आप भी बॉलीवुड की इन सेलेब्स की तरह चला सकती है अपनी खूबसूरती का जादू 

फगर

जैसा कि आज नवरात्रि का सातवां दिन है, जो पूरी तरह से देवी कालरात्रि को समर्पित है, जो बुरी और नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर करने के लिए जानी जाती हैं। आज ही शाही नीले रंग के कपड़े पहनें और हमें पता चलता है कि आपके दिमाग में ढेर सारे विकल्प मौजूद होंगे। यह गाइड आपको अपने बी-टाउन दिवा की तरह शानदार स्टाइल देने के लिए कंपनी बनाए रख सकती है।

fashion2  navratri 2021 kiara advani alia bhatt colour day royal blue

रंग 'रॉयल ​​ब्लू' अपने आप में भव्यता की आवाज है और जैसा कि आपको रानी वाइब्स निकलने का एक और बहाना मिलता है, यहां बताया गया है कि आप देसी स्टाइल के साथ बोर्ड पर अपनी ग्लैम को कैसे किकस्टार्ट कर सकते हैं। हमेशा मंत्रमुग्ध करने वाली माधुरी दीक्षित हमें दिखाती हैं कि कैसे सही जातीय पहनावा के दिवास्वप्न को रोकना है और जल्द से जल्द एक में फिसल जाना है। कलंक अभिनेत्री की शैली की कहानियों में लहंगे आम हैं और डिजाइनर जोड़ी, अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा सेट किया गया यह मिरर-वर्क लहंगा अपने चमचमाते आकर्षण के साथ बिल्कुल शुद्ध लक्जरी जैसा दिखता है। दुपट्टे को स्किप करने के बाद, ट्यूल से सुशोभित उसके ब्लाउज ने केंद्र स्तर पर कब्जा कर लिया। अपने लालित्य को बढ़ाने के लिए, नीलम और हीरे या किसी भी चीज से सजी ज्वैलरी चुनें।

fashion3 navratri 2021 kiara advani alia bhatt colour day royal blue

उत्सव प्रयोग करने और यह देखने का आदर्श समय है कि आप सबसे अच्छा क्या कर सकते हैं। अगर लहंगा और कुर्ता कुछ ऐसा है जिसे आपने आंशिक रूप से किया है, तो एक फ्यूजन पहनावा चुनें, जिसमें मनीष मल्होत्रा ​​​​के इस मोनोक्रोम नंबर की तरह साड़ी और शरारा दोनों में सबसे अच्छा हो। राज़ी स्टारलेट, आलिया भट्ट का पहनावा एक फ्रेम में तेजस्वी की परिभाषा है। अमी पटेल ने गुलाबी चोकर, मांग टिक्का और हाथ फूल के साथ एक ब्रेसलेट के साथ अलंकृत संख्या को बस भव्य रखने के लिए चुना।

navratri 2021 kiara advani alia bhatt colour day fashion 5 royal blue
इतने शाही कुर्ता सूट के साथ, आप कभी भी इस बारे में स्तब्ध नहीं हो सकते कि यह आपके लिए पूरे दिन और उसके बाद भी कितना अच्छा काम कर सकता है। The White Tiger अभिनेत्री ने AM: PM को अंकुर और प्रियंका मोदी के शाही नीले रंग की नोकदार नेकलाइन कुर्ता और चूड़ीदार पैंट से चुना, जो बेहद खूबसूरत दुपट्टे के साथ पहने गए थे, जो सोने की कढ़ाई वाली सीमा और उस पर किए गए सेक्विन वर्क के अतिरिक्त ग्लैमर को बोर करते थे। कोल्हापुरी वेजेज, स्टेटमेंट ईयररिंग्स, और चूड़ियों ने प्रियंका चोपड़ा जोनास के एथनिक लुक पर हस्ताक्षर किए।

navratri 2021 kiara advani alia bhatt colour day fashion 6 royal blue
दीपिका पादुकोण अक्सर अपने बेदाग स्टाइल गेम से फैशनपरस्तों के बीच क्रेज पैदा करती हैं। चाहे वह पारंपरिक या एक तरह की सड़क के बाद जाए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि लेने के लिए एक टिप या अधिक है। सब्यसाची की सीक्विन वाली साड़ी भी कुछ अलग नहीं थी। छपाक अभिनेत्री ने इसे मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पहना और चंकी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया। यहां से आपकी रात के खाने की योजना शुरू होनी चाहिए।

navratri 2021 kiara advani alia bhatt colour day fashion7 royal blue

यह नीला टू-पीस सेट एक जीनियस का डिज़ाइन है। यह मॉडिश वेलवेट नंबर आपके मूड को इतना आकर्षक बना सकता है कि यह कितना आकर्षक लग सकता है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक पेप्लम-शैली की कढ़ाई वाला टॉप पहना था जो बिशप स्लीव्स और साइड टाई-अप डिटेल के साथ आया था। इसे प्लीटेड पैंट के साथ पेयर किया गया था जिसमें बोथे वेलवेट और डाई फैब्रिक था। यह एक आधुनिक समय का अनुभव था और नाटकीय दिखने वाले आभूषणों के साथ, अपने अभिनेत्री के लुक को अत्यंत अनुग्रह के साथ समाप्त किया गया था।

Share this story