Samachar Nama
×

नोरा फतेही की तरह आप भी लेपर्ड बॉडीकॉन लुक में लग सकती है काफी खूबसूरत 

फगर

हर मायने में वर्कहॉलिक, नोरा फतेही ने किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। 29 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने हाल ही में कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था, एक धमाके के साथ काम पर वापस आ गई हैं। सत्यमेव जयते 2 की अभिनेत्री ने अपने हाल के काम को एक ऐसी पोशाक में साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर लिया, जिस पर हमारी नजर है कि हम अगली बार कब बाहर जा सकते हैं।

उचित फिट और आउटफिट्स की एक प्रशंसक, जो उनके गढ़े हुए फिगर को दिखाती है, नोरा फतेही ने यस कॉउचर की बॉडीकॉन ड्रेस में एक पोज़ दिया। नोरा के बॉडीकॉन नंबर में अलग-अलग चमकीले और जीवंत रंगों में तेंदुए की धारियां थीं। हाई-नेक पहनावा में फुल स्लीव्स भी थे, जो इसे सर्दियों की शाम के लिए एकदम सही फिट बनाता है।

nora_1.jpg

nora_2.jpg

लेगी लड़की को मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने स्टाइल किया था, जिन्होंने सुनिश्चित किया कि नोरा के लुक को मैरून स्टिलेट्टो पंप्स, स्टेटमेंट सिल्वर रिंग्स और अंडरस्टेटेड इयररिंग्स के साथ पूरी तरह से एक्सेसराइज़ किया गया। नोरा का ग्लैम गेम भी पॉइंट पर था। साइड-पार्टेड बालों को तंग तरंगों में स्टाइल किया गया, पूरी तरह से समोच्च गालियां, भरे हुए भौहें, हाइलाइट किए गए गाल और रूबी लाल होंठ ने स्टार के मेकअप को पूरा किया। उसके नाखूनों ने भी उसके पहनावे की तारीफ करने के लिए एक सुंदर चॉकलेट ब्राउन शेड में सही मैनीक्योर दिखाया।

nora_3.jpg

हमें अच्छा लगा कि कैसे इस आउटफिट ने नोरा फतेही के कर्व्स को गले लगाया और उन्हें अच्छी तरह से बढ़ाया। उनका लुक bae के साथ एक जैज़ी लेकिन इंटिमेट डेट नाइट आउट के लिए एकदम सही है!

Share this story