Samachar Nama
×

Janhvi Kapoor की तरह आप भी पहने स्कर्ट , डॉल की तरह आप भी नज़र आ सकती है आप 

फगर

काले कपड़े हैं और फिर एक फुकिया गुलाबी सेट है जो पूर्व की तरह ठाठ दिखता है। खैर, यह उस तरह का 2021 है जिसे हम निस्संदेह देखना पसंद करते हैं। आपने ब्लैक को बेहतरीन काम करते देखा है और उसमें ग्लैमर की भावना भर दी है जिसे आप बेजोड़ मानते हैं। जब क्यूट की मुलाकात फ्लर्टी से होती है, तो यह वह पहनावा है जो डेट नाइट के लिए ट्रिक करेगा।

कई प्रवृत्तियों से हटकर, आप टिक कर देते हैं, एक गुलाबी नंबर कृपया आप को परिपूर्ण होने दें और हमारे गो-टू के रूप में वापस रहें। क्या आप नेड्रे टैसीरोग्लू के स्प्रिंग समर 2020 कलेक्शन के नेडो के इस टू-पीस कॉम्बो को ना कह सकते हैं जो लगभग एक ड्रेस की तरह दिखता है? खैर, इसे एक साथ पहनें क्योंकि तान्या घावरी ने इसे रूही अभिनेत्री के लिए स्टाइल किया था। यह स्मार्ट इन-बिल्ट फैब्रिक एक्सेसरी थी जिसे बेल्ट के रूप में भी जाना जाता है जो स्कर्ट से जुड़ी होती है जो इसे सुपर सुंदर रखती है। जान्हवी कपूर को एक सिल्क ऑर्गेना सेट में तैयार किया गया था जिसमें एक पूरी आस्तीन वाला सरासर ब्लाउज था जिसमें फीता कढ़ाई थी, और एक झालरदार नेकलाइन थी, एक पोशाक की इस आई-कैंडी में दो सफेद बटन भी थे।

fashion1 janhvi kapoor nedo pink fuchsia pretty

इसे एक मिनी स्केटर स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था जिसमें फीता कढ़ाई थी जो क्षैतिज तरीके से इसकी अपील को जोड़ती थी, इसे रखने वाली हेमलाइन को याद न करें। उसके लुक को ज़ारा की हील्स से सील कर दिया गया था, जो चमकीले चांदी के अलंकरणों से सजी थी। 24 वर्षीय के बहुत गुलाबी लुक को ग्लॉसी पिंक पाउट से मोनोक्रोम मेकअप के साथ साइन किया गया था, गाल सभी गुलाबी, और पलकें गुलाबी रंग के स्वाइप के साथ, भरी हुई भौहें और अच्छी तरह से खींचे गए आईलाइनर के साथ। उसके बाल खुले और सीधे थे जो पीछे से काटे गए थे। आप झुमके जोड़ना चाह रहे हैं, ऐसे स्टड के लिए जाएं जो आपके आउटफिट से लाइमलाइट न छीनें।

Share this story