Samachar Nama
×

Fashion Tips : ग्लैमरस और फैशनेबल लुक पाने के लिए अपनाएं ये आसान फैशन टिप्स

फगर

युवा वर्ग प्रवृत्ति का पालन करना पसंद करता है। फैशन, स्टाइल और ग्लैमर युवा पुरुषों और महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक हैं। लड़कियां समय-समय पर अपने वॉर्डरोब को अपडेट करती रहती हैं, लेकिन अच्छा कलेक्शन होने के बावजूद अक्सर ये फैशन से संतुष्ट नहीं रहती हैं। चूंकि युवतियां लुक बदलने के लिए एक्सपेरिमेंट नहीं कर रही हैं, इसलिए वे अक्सर अपने कलेक्शन से संतुष्ट नहीं होती हैं। अगर आप भी इस तरह की समस्या से जूझ रही हैं तो ग्लैमरस और फैशनेबल लुक के लिए आजमाएं ये टिप्स। इन आसान टिप्स की मदद से आप आसानी से स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक पा सकती हैं।

ऐसे करें बेल्ट का इस्तेमाल
अगर आप नॉर्मल ड्रेस के साथ बेल्ट का इस्तेमाल करेंगी तो यह आपके लुक को बोल्ड बना देगा। बेल्ट को हमेशा अपने वॉर्डरोब में रखना चाहिए। इस बेल्ट को आप रेगुलर जींस और टी-शर्ट के ऊपर पहन सकते हैं। आप मैक्सी ड्रेस के ऊपर बेल्ट भी पहन सकती हैं जो आपको ग्लैमरस और बोल्ड लुक देगी।


बॉयफ्रेंड जींस का चलन
कैजुअल और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो बॉयफ्रेंड जींस ट्राई करें। बॉयफ्रेंड जींस को बॉडी फिटिंग टॉप के साथ पहना जा सकता है। क्रॉप शर्ट के साथ बॉयफ्रेंड जींस पहनने से आप और भी स्टाइलिश दिखेंगी। इसके साथ आप ब्रेडेड बेल्ट कैरी कर सकती हैं। ये जींस थोड़ी ऊँची कमर के ऊपर पहननी चाहिए।

सदाबहार डेनिम जैकेट
रेगुलर ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहनने से स्टाइलिश लुक मिलता है। इंडियन ड्रेस, स्लिट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या अन्य पैटर्न वाली कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पहनना आपको बेहद ग्लैमरस लुक देता है। आप डेनिम जैकेट को टी-शर्ट और जींस के साथ पहन सकती हैं।

प्लाज़ो पैंट
इस समय प्लाजो पैंट का काफी चलन है। आप प्लाजो पैंट को वेस्टर्न टॉप या इंडियन कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। प्लाज़ो पैंट को औपचारिक और अनौपचारिक अवसरों के लिए भी पहना जा सकता है।

Share this story