×

आखिरकार David Warner ने तोड़ी चुप्पी, Sunrisers Hyderabad पर लगाए सनसनीखेज आरोप 

David Warner sad

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। डेविड वॉर्नर का अपनी फ्रेंचाईजी के साथ आईपीएल 2021 के इस सीजन में सबकुछ अच्छा नहीं रहा है।   मौजूदा सीजन में  ही है डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनी गई , वहीं खराब फॉर्म की वजह से उन्हें कुछ मैचों में बाहर भी होना पड़ा। डेविड  वॉर्नर ने  अब  खुद  एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया  कि टीम प्रबंधन ने उन्हें क्यों कप्तानी से हटाया।

T20 World Cup के लिए Team India की  नई जर्सी  हुई लॉन्च, BCCI ने शेयर की फोटो
 


David Warner sad

डेविड वॉर्नर ने बताया  कि  मालिकों और हमारे कोचिंग स्टाफ ट्रेवर बेलिस लक्ष्मण, मूडी और मुरली का मैं काफी सम्मान करता हूं पर जब कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे एकमत होना चाहिए। आप नहीं  जानते  कि कौन किस का सपोर्ट कर रहा है। डेविड वॉर्नर ने साथ ही कहा, मेरे लिए निराशाजनक बात यह रही  कि मुझे  कप्तान के रूप में हटाने   का कारण नहीं बताया गया । 

IPL 2021, Qualifier 2,DC vs KKR  दिल्ली और कोलकाता के बीच शारजाह में होगी भिड़ंत, जानिए पिच और मौसम का हाल

David Warner once again got the captaincy of Sunrisers Hyderabad & replaced Kane Williamson in IPL 2020

अगर आप  फॉर्म पर जाना चाहते हैं तो यह मुश्किल है  क्योंकि मुझे लगता है कि  आपने पहले जो प्रदर्शन किया है उसका कुछ रिजल्ट  बाद में भी मिलना चाहिए। यही नहीं  डेविड वॉर्नर  ने  साथ ही कहा, मैं सनराइजर्स  का प्रतिनिधित्व करने  के अलावा और कुछ नहीं  पसंद करूंगा, लेकिन जाहिर है यह निर्णय मालिकों के पास है। 

IPL 2021, Qualifier 2 केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का क्या होगा प्लान, मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा 

David Warner once again got the captaincy of Sunrisers Hyderabad & replaced Kane Williamson in IPL 2020

बता दें कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने शुरुआत में खराब प्रदर्शन किया था। इसके बाद फ्रेंचाईजी ने  डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटकर  केन विलियमसन को कप्तानी सौंप दी थी।केन विलियमसन की कप्तानी में  भी सनराइजर्स हैदराबाद  इस बार कुछ खास नहीं कर सकी। बता दें कि  डेविड वॉर्नर  आईपीएल के सफल कप्तानों में से एक हैं। उन्होंने 2016 साल में हैदराबाद को चैंपियन बनाया था।

After WTC Final, David Warner gave a big reaction to Kane Williamson and Virat Kohli

Share this story