×

IPL 2021 इस स्टार खिलाड़ी के मैच जिताऊ दमदार प्रदर्शन की वजह से फाइनल में पहुंची  KKR

Venkatesh Iyer

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच  में दिल्ली कैपिटल्स को   3 विकेट से मात देकर  केकेआर फाइनल में पहुंच गई है।  केकेआर  को फाइनल में पहुंचने में बड़ा योगदान    वेंकटेश अय्यर   का रहा है, जिन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज  में अपनी टीम के लिए  शानदार प्रदर्शन किया है।

T20 World Cup में Hardik Pandya गेंदबाजी करेंगे या नहीं, BCCI ने दी बड़ी अपडेट

Venkatesh Iyer, KKR vs DC IPL 2021

दिल्ली कैपिटल्स  के खिलाफ   ही नहीं बल्कि वेंकटेश अय्यर  ने हर मैच में कोलकाता के लिए अपनी बल्लेबाजी से अहम योगदान दिया।दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच  में   ही   वेंकटेश अय्यर ने  शुरुआत से ही  धुंआधार  बल्लेबाजी की ।     उन्होंने   41 गेंदों में 55 रनों की  पारी खेली ।

DC vs KKR   कोलकाता पहुंची फाइनल में, पर  Dinesh Karthik को लगी फटकार, जानिए पूरा मामला 

Venkatesh Iyer, KKR vs DC IPL 2021

वेंकटेश  अय्यर ने   58मिनट तक चली अपनी इस पारी में  3 छक्के और चार  चौके भी जडे। सिर्फ यही नहीं उन्होंने इस दौरान ओपनर शुभमन गिल  (46) के साथ मिलकर 74 गेंदों में 96 रनों की साझेदारी की । वैसे आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं  रहा है  जब वेंकटेश अय्यर ने  कोलकाता के लिए बल्ले से   मैच जिताऊ प्रदर्शन करके दिखाया हो। 

IND VS PAK पाकिस्तान में फिर  फोड़े जाएंगे टीवी,  T20 WC से पहले आया 'मौका-मौका' का नया VIDEO

venkatesh iyer

वेंकटेश  अय्यर को इस सीजन के दूसरे फेज में आईपीएल डेब्यू करने का मौका मिला । अय्यर ने डेब्यू मैच  में आरसीबी के खिलाफ  41 रनों की पारी खेलकर अपने इरादे जाहिर  कर दिए थे। वेंकटेश अय्यर के शानदार प्रदर्सन  का अंदाजा आप इसबात से लगा सकते हैं कि उन्होंने  9  मैचों में 3 अर्धशतक के दम पर   256 रन बनाए हैं। वेंकटेश अय्यर  अब  फाइनल  मैच में भी अपनी टीम केकेआर के लिए अहम साबित हो सकते हैं। बता दें कि   केकेआर को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स से  15 अक्टूबर को भिड़ंना है।

Venkatesh Iyer

Share this story