×

IPL 2021, Qualifier 2,DC vs KKR  दिल्ली और कोलकाता के बीच शारजाह में होगी भिड़ंत, जानिए पिच और मौसम का हाल

 Sharjah weathe

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे  क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर  भिड़ंने के लिए तैयार हैं।दोनों टीमों के बीच  मुकाबला  शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में  शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।   आज के मैच को लेकर  हम पिच  रिपोर्ट  और मौसम की बात करने  वाले हैं।  

IPL 2021, Qualifier 2 केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का क्या होगा प्लान, मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा 


RCB vs DC -6

पिच का हाल -- पिछले साल की तुलना में शारजाह की पिच  काफी अलग है । आईपीएल 2020 में बल्लेबाज इस पिच पर जलवा दिखाते नजर आए थे लेकिन इस बार  रन बनाने  के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस  पिच  पर स्पिनर्स को मदद मिल रही है। इस मैदान पर 155-156   के स्कोर का  बचाव किया जा  सकता है ।

Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी संभालेगा भारत के कप्तान की गद्दी, ​हुई ये बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2021, MI VS DC 66111.jpg

यहां टॉस जीतकर पहले पहले गेंदबाजी करना अच्छा विकल्प है ।बता दें कि   आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के तहत शारजाह में       9 मैच खेले गए हैं जिसमें से   लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने  8 बार जीत दर्ज की है।

IPL 2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए सिर दर्द बने  Ashwin को KKR के खिलाफ क्या प्लेइंग XI में मिलेगा मौका 


IPL 2021, MI VS DC 66111.jpg

मौसम का हाल - दिल्ली और कोलकाता के मैच में मौसम  साफ रहने की उम्मीद  है। पर यहां  खिलाड़ियों को उमस झेलनी पड़ेगी। बुधवार को शारजाह में दिन के वक्त तापमान 37 जबकि   शाम के समय 30-31 डिग्री   सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।  यहां  उमस 60 फीसदी  की करीब रह सकती है , वहीं बारिश की  एक प्रतिशत संभावना है। शारजाह के मैदान   हवा  10-12   किमी प्रति घंटा   की रफ्तार  से चल सकती है। कोलकाता ने इसी मैदान पर  आरसीबी को एलिमिनेटर मैच के तहत  4 विकेट से मात दी थी।इस मैदान पर    इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली टीम एक बार  फिर कमाल कर सकती है।

KKR vs DC

Share this story