×

IPL 2021 इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए CSK और KKR में से कौन जीतेगा खिताब

CSK VS KKR

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के फाइनल मैच  के तहत  चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर के बीच  भिड़ंत होगी।  दोनों दमदार टीमें हैं और ऐसे में इनके बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। हालांकि मुकाबले से  पहले इस बात को लेकर चर्चा  तेज है कि कौन  सी टीम  खिताब अपने नाम करेगी।  

Team India को मिल गया ये नया कोच, NZ सीरीज के लिए खिलाड़ियों को देगा कोचिंग

Dale Steyn

चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच को लेकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज  डेल स्टेन ने भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है ।डेल स्टेन ने  भविष्यवाणी करके बताया है कि चेन्नई और कोलकाता में से कौन  आईपीएल 2021 का खिताब जीत सकती है।

CSK और KKR

   डेल स्टेन ने कहा  कि केकेआर   की टीम  काफी   लकी रही है  कि वह फाइनल तक   सफर तय करने में सफल रही  है, लेकिन चेन्नई ज्यादा बेहतर  टीम   नजर आ रही है । साथ  ही उन्होंने कहा कि   मैंने हमेशा   नंबर खेले हैं ।

IPL 2021 के फाइनल से पहले उजागर हुई KKR की बड़ी कमजोरी, CSK को मिलेगा फायदा

CSK91100101011

यह एक केसिनो में जाने जैसा है । अगर यह लगातार 10 बार ब्लैक गिरेगा तो एक समय पर यह रेड को हिट करेगा।डेल स्टेन ने साथ ही कहा कि, केकेआर का लगा उनको पकड़ लेगा । खराब फैसले  और  इयोन मॉर्गन  और दिनेश कार्तिक की फॉर्म उनका  काम खराब कर सकती है ।  इसके अलावा भी डेल स्टेन ने और भी कई बातें कही हैं। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक सबसे ज्यादा तीन बार खिताब अपने नाम किया है । वहीं  केकेआर भी दो बार  ट्रॉफी अपने नाम करके इतिहास रचने में सफल रही है।कोलकाता अब तीसरी बार  भी ट्रॉफी जीतना चाहेगी।

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच
 

KKR VS DC-11-1--111-1.JPG

Share this story