×

IPL 2021, Qualifier 2 केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का क्या होगा प्लान, मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा 

mohammad kaif dc

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 में  दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर  केकेआर से होने वाली है।दोनों टीमों के  बीच मुकाबला   आज शाम  7.30 बजे से  खेला जाएगा। इस मुकाबले के शुरु होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने बताया है कि  केकेआर के खिलाफ मैच में उनकी टीम की रणनीति क्या होगी।

Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी संभालेगा भारत के कप्तान की गद्दी, ​हुई ये बड़ी भविष्यवाणी
 

mohammad kaif dc -4

मोहम्मद कैफ का मानना  है कि आज के मैच के तहत जो टीम दबाव का अच्छे  से सामना करेगी, वही फाइनल में पहुंचेगी।  दिल्ली  को पहले क्वालीफायर में चेन्नई से हार मिली थी, दूसरी ओर केकेआर एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को मात देकर  आई है। मोहम्मद कैफ ने कहा , यह हमारे लिए बड़ा दिन  है।

IPL 2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए सिर दर्द बने  Ashwin को KKR के खिलाफ क्या प्लेइंग XI में मिलेगा मौका 

DC

यह देखना होगा कि कौन सी टीम कैसे   दबाव हेंडल करती है । आईपीएल में हर मैच प्रेशर गेम होता है , लेकिन यह मैच  हमारे लिए  अलग तरह की चुनौती लेकर आएगा। हमें  दबाव में खुद को शांत रखना होगा। रणनीति को लेकर दिमाग एकदम क्लियर रखना होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि  हमें केकेआर  के खिलाफ पुरानी हार  को भुलाकर खेलना होगा।

BCCI के इस फरमान के बाद Sanju Samson की लग सकती है लॉटरी, T20 World Cup  में मिलेगा मौका

KKR vs DC--1

हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच जिता सकते हैं।टीम में कई अनुभवी और  अच्छी लय  वाले  खिलाड़ी मौजूद हैं। हम  केकेआर के सभी गेंदबाजों  का सामना कर चुके हैं। टूर्नामेंट के पहले दौर में हमने  उन्हें हराया है।दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक  एक  बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है और इस बार  भी  वह ट्रॉफी जीतने से चूकना नहीं चाहेगी। पिछले सीजन  में वह उपविजेता रही  थी और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था।

dc vs  kkr

Share this story