×

IPL 2021 final, CSK vs KKR चेन्नई और कोलकाता के बीच टक्कर,  जानिए पिच रिपोर्ट और  मौसम का हाल 
 

111

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल  2021 में   आज यानि  शुक्रवार को    खिताबी मैच के तहत  चेन्नई सुपरकिंग्स और   कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच भिड़ंत होनी है।  चेन्नई सुपरकिंग्स अब तक तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है और अब उसकी निगाहें चौथी बार ट्रॉफी अपने नाम करने पर होंगी।

IPL Final CSK vs KKR Live Streaming  खिताबी मैच को कब -कहां और किस चैनल पर  कितने बजे देख सकते हैं लाइव
 


Andre Russell KKR

वहीं   दूसरी ओर    दो बार की चैंपियन केकेआर  टीम के  खिलाड़ी   तीसरी बार  ट्रॉफी पर कब्जा  किया था।  मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से शाम   7 बजे से शुरु होगा।   दुबई   में जब मैच शुरु होगा तब मौसम की बात की जाए तो तापमान  33 डिग्री  के आसपास रहने की उम्मीद है । एक्यूवेदर की माने तो   धीरे-धीरे  तापमान गिरेगा लेकिन फिर भी  31 डिग्री से नीचे  नहीं जाएगा।

T20 World Cup में  Virat Kohli अकेले ही उड़ाएंगे  ​पाकिस्तान के होश , ये आंकडे  हैं सबूत
 


CSK VS KKK

दुबई क्रिकेट स्टेडियम की पिच अन्य स्थानों   की तुलना में बल्लेबाजों के लिए बहुत   फायदेमंद साबित हुई है । दुबई   में पिछले कुछ मैचों टीमों को बड़े स्कोर का पीछा करते  हुए देखा गया है । यहां पर   पिच के हिसाब से  लक्ष्य का पीछा करना बेहतर विकल्प माना जा रहा है।  दुबई में पिछला मैच आईपीएल  2021  का क्वालीफायर-1 था ।  

T20 World Cup  इस स्टार  खिलाड़ी को लेकर रणनीति हुई फेल , संकट में फंसी टीम इंडिया

csk-1-1

इस मैच में   चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आामने -सामने थे।दिल्ली ने  172 का स्कोर बनाया लेकिन सीएसके ने  दो गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल किया। इससे पहले बैंगलोर और दिल्ली के बीच हुए मैच में  भी 164 का  स्कोर बना और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने  3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया । दुबई  में    1 अक्टूबर को  खेले गए  सीजन के  45 वें मैच में केकेआर ने  165 का स्कोर बनाया और तब पंजाब ने  5 विकेट खोकर 3 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल किया।

csk-1-1

Share this story