×

CSK vs KKR, IPL 2021 Final कौन पड़ेगा किस पर भारी , ऐसे हैं दोनों टीमों के हेड टू हेड  आंकड़े
 

CSK vs KKR Final--1

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 में शुक्रवार  को खिताबी मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना केकेआर  से होने  वाला है ।  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच  खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स तीन बार  खिताब  अब तक जीत चुकी है।

 CSK vs KKR Final चेन्नई और कोलकाता के बीच होगा महामुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI
 


IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

वहीं केकेआर  ने दो बार  ट्रॉफी अपने नाम की है । इस  सीजन के तहत  केकेआर ने   शुरुआत में तो खराब प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बाद ऐसी लय पकड़ी है कि   बड़ी  - बड़ी टीमों को धूल चटा दी । इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली केकेआर अब    चेन्नई  को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा  करना चाहेगी ।

IPL 2021 के फाइनल मैच में ये नया विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे  MS Dhoni, करेंगे बड़ा कारनामा 

IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स  भी केकेआर के सामने कोई कमजोर टीम नहीं हैं ।  धोनी के सेना ने इस सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया और अब वह चौथी बार खिताब जीतने  नहीं चूकना चाहेगी। चेन्नई सुपरकिंग्स  पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर फाइनल में पहुंची है।वहीं केकेआर  एलिमिनेटर मैच में  आरसीबी को दूसरे क्वालीफायर मैच  में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताबी मैच में पहुंची है।

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच

IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

चेन्नई और कोलकाता  के आंकड़ों   पर नजर डालें तो   सीएसके  का पलड़ा अब तक  बारी रहा है। दोनों टीमों के बीच  25 बार भिड़ंत हुई है और इनमें से चेन्नई की टीम  16 मैचों को जीतने में सफल रही , वहीं  केकेआर  की टीम  8 मैच जीतने में सफल रही।केकेआर की  निगाहें चेन्नई के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधार करने पर होंगी।खिताबी  मैच पर    क्रिकेट फैंस  ब्रेसब्री से इंतेजार कर  रहे हैं। चेन्नई और कोलकाता के बीच एक हाईवोल्टेज मैच देखने को मिलने वाला है। दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर  देने  का काम करेंगी।

Venkatesh Iyer, KKR vs DC IPL 2021 --6

Share this story