×

 CSK vs KKR Final चेन्नई और कोलकाता के बीच होगा महामुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

CSK VS KKK

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 में शुक्रवार  को महामुकाबला खेला जाएगा।  दरअसल इस सीजन  के खिताबी मैच के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स और   केकेआर  आमने -सामने होंगी।दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में   भिड़ंत होगी।

IPL 2021 के फाइनल मैच में ये नया विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे  MS Dhoni, करेंगे बड़ा कारनामा 
 


IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

मौजूदा सीजन के तहत  चेन्नई सुपरकिंग्स ने  शानदार प्रदर्शन किया  और वह फाइनल तक सफर तय  करने में कामयाब रही है।सीएसके ने  अपने लीग चरण में  14 मैचों  में से    9  जीते थे। दूसरी ओर केकेआर  के लिए भी यह सीजन  शानदार रहा  है।    कोलकाता के लिए आईपीएल  2021 का  पहला चरण ज्यादा खास नहीं रहा था लेकिन टीम ने दूसरे चरण में अपना जलावा दिखाया।

IPL 2021 के फाइनल से पहले उजागर हुई KKR की बड़ी कमजोरी, CSK को मिलेगा फायदा

IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

पहले चरण में  केकेआर ने    7 मैचों में से  दो जीते थे लेकिन  इसके बाद   दूसरे चरण में पांच  और मैचों जीत हासिल की ।  फाइनल के लिए  दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो  चेन्नई के सुरेश रैना   की फिटनेस पर संशय है ।ऐसे में  रॉबिन उथप्पा  ही फाइनल में खेलेंगे। वहीं केकेआर की टीम में एक  बदलाव हो सकता है और शाकिब अल हसन  की  जगह आंद्रे  रसेल को जगह दी जा सकती है।

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच

IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

आंद्रे रसेल भी अनफिट रहे हैं। ऐसे में वह  पूरी तरह फिट होते हैं तो ही मैच खेल पाएंगे। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की  दूसरी सबसे  सफल टीम है और  अब तक  तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है।वहीं    केकेआर ने  दो बार ट्रॉफी जीती है।दोनों टीमों के  पास   स्टार मैच जिताऊ  खिलाड़ी   मौजूद  हैं। हालांकि किस टीम की झोली में खिताब जाता है यह देखना बड़ा ही दिलचस्प रहने वाला है।

IPL 2021, Final CSK vs KKR --6.png

संभावित प्लेइंग-XI
 

चेन्नई -फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड
कोलकाता -शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्युसन, वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी

Share this story