×

IPL 2021 MS Dhoni की CSK क्या चौथी बार जीत पाएगी आईपीएल ट्रॉफी 
 

IPL 2021 MS Dhoni की CSK क्या चौथी बार जीत पाएगी आईपीएल ट्रॉफी

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।।   आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के तहत  भी चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।  सीएसके   इस समय में अंक  तालिका में दूसरे स्थान पर है और अब वह टॉप  पर काबिज होना चाहेगी। महेंद्र  सिंह धोनी की टीम  अब तक    आईपीएल के इतिहास  में  8 बार फाइनल में पहुंची और तीन बार आईपीएल अपने नाम करने  में कामयाब रही थी।

IND VS ENG टीम इंडिया की खुली पोल,  इस बड़ी गलती की वजह से आई कोरोना की चपेट में
 

ऐसे में माना  जा रहा है कि    सीएसके   अब चौथी बार  खिताब को अपने नाम करने के  लिए मैदान में उतरेगी। आईपीएल के 14वें सीजन के तहत    चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले मुकाबले में भले ही हार मिली थी लेकिन इसके बाद धोनी की टीम ने लगातार   5 मैच जीते । आईपीएल के स्थगित होने से पहले सीएसके को  मुंबई इंडियंस के  हाथों   हार का सामना करना पड़ा ।

T20 World Cup से पहले Virat Kohli बल्ले -बल्ले, विरोधी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी  

अब दूसरे फेज के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही मैच में  19सितंबर को मुंबई इंडियंस से भिड़ंना है। चेन्नई सुपरकिंग्स की निगाहें हार का बदला लेने पर रहने वाली हैं।सीएसके का सबसे मजबूत पक्ष  अनुभवी खिलाड़ी रहे हैं  जो मुश्किल परिस्थितियों से टीम को  निकाल सकते हैं। सीएसके लिए  फाफ डुप्लेसिस शानदार फॉर्म में  रहे हैं।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह
csk

उन्होंने पहले चरण  में    4 अर्धशतक के साथ 320 रन बनाए  थे। इसके अलावा रितुराज गायकवाड़ भी अच्छी फॉर्म में हैं। सीएसके के पास ऑलराउंडर्स की भरमार हैं।  टीम में मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन जैसे ऑलरांडर  हैं। माना जा रहा है कि दूसरे फेज के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में रहते हैं तो    बाकी टीमों के लिए  मुश्किलें खड़ी हो जाएँगी।

IPL 2020: Shane Watson named a batsman who can replace Suresh Raina in CSK’s playing XI

 चेन्नई सुपर किंग्स का फुल स्‍क्‍वॉड:


बल्लेबाज: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायडु, रॉबिन उथप्पा, चेतेश्वर पुजारा, एन जगदीशन, सी हरि निशांत.


ऑलराउंडर्स: मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, दीपक चाहर, के भागनाथ वर्मा.


गेंदबाज: कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, कृष्णप्पा गौतम, इमरान ताहिर, केएम आसिफ, आर साई किशोर, एम हरिशंकर रेड्डी
 

Share this story